ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों

February 11, 2019 09:26 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। यह कोई नया विषय नहीं है। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, एक सन्देश भी दिया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए। बात बिन्नू ढिल्लों ने फिल्म के विषय में कही । इस फिलम में अपने अलग लुक और किरदार को लेकर कहा कि अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है काला शाह काला 14 फरवरी को होगी रिलीज होगी।
 
अमरजीत सिंह की लिखी और डायरेक्ट की इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। काला शाह काला एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एक सामाजिक सन्देश भी है।
जी स्टूडियो के सीईओ शरीक पटेल ने कहा, हम फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत ही खुश हैं। अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, काला शाह काला का सेट मौज-मस्ती से भरपूर था। पर इसमें मै बह़त रोई हूं। हालांकि हो सकता है कि फिल्म का विषय कुछ सीरियस लगे पर हमने उसे परम कॉमेडी के साथ परोसा है।
बिन्नू ढिल्लों जी की कॉमिक टाइमिंग के हम सभी मुरीद हैं।  पर मुझे नहीं पता था कि जॉर्डन के साथ काम करना भी उतना ही मजेदार रहेगा।  यह फिल्म आपका मनोरंजन जरूर करेगी, यह वादा है। निर्देशक बिन्नू ढिल्लों ने कहा, यह कोई नया विषय नहीं है। हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, कि एक सन्देश भी दिया गया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए।
अदाकाार-गायक जॉर्डन संधू ने कहा, बीनू जी के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और सोने पर सुहागा है ऐसे कॉन्सेप्ट का हिस्सा बनना। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। अब हम अपनी फिल्म दर्शकों पेश कर रहें हैं। उम्मीद है दर्शक इसको पसंद करेंगे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार