ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा "बदला" का ट्रेलर हुआ रिलीज

February 13, 2019 11:02 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब बदला का रोमांचक ट्रेलर रिलीज कर दिया है।
बदला का ट्रेलर इतना पेचीदा नज़र आ रहा है कि यह आपको रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है और हर गुजरते दृश्य के साथ रहस्य को सुलझाने के लिए आपके बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा कर देता है।
ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नज़र आ रहे है, वही दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। तापसी पन्नू फ़िल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नज़र आएंगी जो उनका मुकदमा संभाल रहे हैं।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा,"सच नज़र के सामने है, पर नज़र झूठ पर है।
हाल ही में, डिजिटल प्लेटफार्म पर शाहरुख खान और प्रमुख स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू और फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष के बीच एक दिलचस्प बातचीत के माध्यम से लुक का अनावरण किया गया था।
बदला के साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार सहयोग कर रहे है। इससे पहले दोनों कलाकार 2016 में आई फ़िल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं।
बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती