ENGLISH HINDI Wednesday, February 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिन्दू महासभा और हिन्दू संगठनों के लिए फ़िल्म द हंड्रेड बक्स की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगसरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरीडेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगीपरमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्तश्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गईनम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसलाफ़िल्म 'द हंड्रेड बक्स' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगआनुवांशिक सुधार व निवेश लागत घटाकर दुग्ध उत्पादन में वृद्धि के प्रयास
मनोरंजन

एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती

March 14, 2019 10:42 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडिशन में खूब सारा फन और मस्ती होगी। रेडियो मिर्ची नेऊन रन अपने इस एडिशन में रेस के साथ चंडीगढ़ को चमनाने के लिए रविवार 17मार्च को 5बजे से प्रारम्भ होगा ।
यह जानकारी देते हुए मिर्ची रेडियो की  रा जे चारू  ने बताया कि मिर्ची नेउन रन प्रोग्राम विदेशी नेऊन थीम रन से प्रेरित है और जो फिटनेस और पार्टी को एक साथ लेकर आता है जो ना भूलने वाला अनुभव बन सके। इसके लिए इस बार खूबसारा फन और मस्ती होगी। इवेंट के फाऊंडर हरजीत सिंह ने बताया कि  काफी सालो से यह इवेंट विदेशों में होता था इंडिया में यह दूसरा एडिशन है इसका मुख्य उद्देश्य लोगों के जीवन से तनाव को दूर कर मनोरंजन करना है।
एक शुरूआती सेशन के बाद, डी जे सुकेतु की बी डी एम पार्टी और बहुत सारी नेऊन ग्लो की रात को चमकने वाली होगी। 30कि.मी. रन यकीनन यादगार होगा।मिर्ची नेऊन रन भारत की पहली नेऊन थीम रन थी। यह अनुभव हर उम्र और फिटनेस का परिचालन करता है और पूरे परिवार के लिए मस्ती भरपूर पार्टी रन का दावा करता है। इस साल मिर्ची यह रेस 21शहरों में लेकर जा रही है जिनमें शामिल है विजाग, कोच्ची, लखनऊ, पटना, रायपुर,नागपुर, भोपाल, कानपुर के साथ चंडीगढ, वड़ोदरा, बंगलौर, पुणे, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, इंदौर, अहमदबाद, सूरत, अमृतसर, कोईम्ब्तोर और हैदराबाद यहां यह पहले ही हो चुकी है।
इस साल चंडीगढ़ में 6000 से ज्यादा लोग चंडीगढ़ क्लब में शामिल होंगे। यह प्रोग्राम पहले ही न्यू इंडिया ऐसेउरेन्स, स्मिर्नऑफ, जे के टायर, हायर-शेल्फ ड्राइविंग पार्टनर, टाटा नेक्सॉन-भारत की सब से सुरक्षित कार, बर्न जिम-फिटनेस पार्टनर, ऑन ग्राउंड पार्टनर कैन एंड एबल, मनोरंजन पार्टनर स्मेश, लाइव मीडिया पार्टनर मोक्ष मीडिया सर्विस, ट्रेवल पार्टनर वर्ल्ड ट्रेवल.आर्क और मर्चेन्डीज लोट्टा.इन का सहयोग मिलाहै। इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन बुक माई शो पर शुष् हो चुके हैं।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत