ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती

March 14, 2019 10:42 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडिशन में खूब सारा फन और मस्ती होगी। रेडियो मिर्ची नेऊन रन अपने इस एडिशन में रेस के साथ चंडीगढ़ को चमनाने के लिए रविवार 17मार्च को 5बजे से प्रारम्भ होगा ।
यह जानकारी देते हुए मिर्ची रेडियो की  रा जे चारू  ने बताया कि मिर्ची नेउन रन प्रोग्राम विदेशी नेऊन थीम रन से प्रेरित है और जो फिटनेस और पार्टी को एक साथ लेकर आता है जो ना भूलने वाला अनुभव बन सके। इसके लिए इस बार खूबसारा फन और मस्ती होगी। इवेंट के फाऊंडर हरजीत सिंह ने बताया कि  काफी सालो से यह इवेंट विदेशों में होता था इंडिया में यह दूसरा एडिशन है इसका मुख्य उद्देश्य लोगों के जीवन से तनाव को दूर कर मनोरंजन करना है।
एक शुरूआती सेशन के बाद, डी जे सुकेतु की बी डी एम पार्टी और बहुत सारी नेऊन ग्लो की रात को चमकने वाली होगी। 30कि.मी. रन यकीनन यादगार होगा।मिर्ची नेऊन रन भारत की पहली नेऊन थीम रन थी। यह अनुभव हर उम्र और फिटनेस का परिचालन करता है और पूरे परिवार के लिए मस्ती भरपूर पार्टी रन का दावा करता है। इस साल मिर्ची यह रेस 21शहरों में लेकर जा रही है जिनमें शामिल है विजाग, कोच्ची, लखनऊ, पटना, रायपुर,नागपुर, भोपाल, कानपुर के साथ चंडीगढ, वड़ोदरा, बंगलौर, पुणे, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, इंदौर, अहमदबाद, सूरत, अमृतसर, कोईम्ब्तोर और हैदराबाद यहां यह पहले ही हो चुकी है।
इस साल चंडीगढ़ में 6000 से ज्यादा लोग चंडीगढ़ क्लब में शामिल होंगे। यह प्रोग्राम पहले ही न्यू इंडिया ऐसेउरेन्स, स्मिर्नऑफ, जे के टायर, हायर-शेल्फ ड्राइविंग पार्टनर, टाटा नेक्सॉन-भारत की सब से सुरक्षित कार, बर्न जिम-फिटनेस पार्टनर, ऑन ग्राउंड पार्टनर कैन एंड एबल, मनोरंजन पार्टनर स्मेश, लाइव मीडिया पार्टनर मोक्ष मीडिया सर्विस, ट्रेवल पार्टनर वर्ल्ड ट्रेवल.आर्क और मर्चेन्डीज लोट्टा.इन का सहयोग मिलाहै। इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन बुक माई शो पर शुष् हो चुके हैं।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज