ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
खेल

36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 में पंजाब को मिला गोल्ड, हरियाणा को सिलवर

March 26, 2019 10:49 PM

बंगलोर इंडोर स्टेडियम के सुनहरे मैदान नैटबाल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार को शुरू हुई राष्ट्रीय चैंपिअनशिप धूंमधाम के साथ सम्पन्न।
 

अखिलेश बांसल, बंगलुरु।
  
  
  
बंगलोर इंडोर स्टेडियम और नैटबॉल खेलों में पंजाब के नौजवान खिलाड़ियों ने विजयश्री का झंडा लहराया है। पुरुष वर्ग की टीम ने पड़ौसी राज हरियाणा को हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया है। जिसको ले कर देशभर की टीमों ने नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के महासचिव हरी ओम कौशिक और नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल को बधाई दी है। दूसरे तरफ़ महिला वर्ग में से मेज़बान कर्नाटका की टीम पहले जगह पर रही।
नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार शुरू हुई चार रोज़ा राष्ट्रीय चैंपिअनशिप 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 (पुरुष /महिला) 'में भाग लेने के लिए देशभर से 30 राज्यों के दोनों वर्गों के खिलाड़ी पहुँचे थे। पंजाब के पुरुष वर्ग ने जीत का खाता पहले दिन छत्तीसगड़ को 32 /18 के फर्क के साथ हरा कर खोल दिया था। मंगलवार को फ़ाईनल मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ।  मुकाबला बहुत ही ज़बरदस्त रहा। आख़िर पंजाब ने हरियाणा की टीम को चार गोल के अंतर के साथ मात दी। 
कर्नाटका प्रांत की राजधानी बंगलोर के कोरमंगला के खचाखच भरे इंडोर स्टेडियम में स्पोर्टस जजों की तरफ से  नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के  महा सचिव हरी ओम कौशिक, सैंट्रिकस इंटरियर कंपनी के ऐमडी अशीष अब्राहम, ऐैच्योर नैटबाल एसोसिएशन कर्नाटका (अनबाक) के प्रधान अशफाक अहमद अन्य की हाजिरी में नतीजा सुनाया गया। विजेता टीमों के प्रत्येक खिलाड़ियों को मैडल देकर  सम्मानित किया गया। आयोजकों द्वारा कन्नड भाषाई संगीत की धुन और राष्ट्रीय गान के साथ चैंपिअनशिप का समापन किया गया।  
नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महा सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि बंगलुरु से चलकर पंजाब की टीम 30 मार्च तक वापस लौटेगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़ कबड्डी व हॉकी खिलाडिय़ों के ट्रायल 22 व 26 अक्तूबर को 65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़ मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू