ENGLISH HINDI Monday, August 10, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
खेल

36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 में पंजाब को मिला गोल्ड, हरियाणा को सिलवर

March 26, 2019 10:49 PM

बंगलोर इंडोर स्टेडियम के सुनहरे मैदान नैटबाल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार को शुरू हुई राष्ट्रीय चैंपिअनशिप धूंमधाम के साथ सम्पन्न।
 

अखिलेश बांसल, बंगलुरु।
  
  
  
बंगलोर इंडोर स्टेडियम और नैटबॉल खेलों में पंजाब के नौजवान खिलाड़ियों ने विजयश्री का झंडा लहराया है। पुरुष वर्ग की टीम ने पड़ौसी राज हरियाणा को हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया है। जिसको ले कर देशभर की टीमों ने नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के महासचिव हरी ओम कौशिक और नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल को बधाई दी है। दूसरे तरफ़ महिला वर्ग में से मेज़बान कर्नाटका की टीम पहले जगह पर रही।
नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार शुरू हुई चार रोज़ा राष्ट्रीय चैंपिअनशिप 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 (पुरुष /महिला) 'में भाग लेने के लिए देशभर से 30 राज्यों के दोनों वर्गों के खिलाड़ी पहुँचे थे। पंजाब के पुरुष वर्ग ने जीत का खाता पहले दिन छत्तीसगड़ को 32 /18 के फर्क के साथ हरा कर खोल दिया था। मंगलवार को फ़ाईनल मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ।  मुकाबला बहुत ही ज़बरदस्त रहा। आख़िर पंजाब ने हरियाणा की टीम को चार गोल के अंतर के साथ मात दी। 
कर्नाटका प्रांत की राजधानी बंगलोर के कोरमंगला के खचाखच भरे इंडोर स्टेडियम में स्पोर्टस जजों की तरफ से  नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के  महा सचिव हरी ओम कौशिक, सैंट्रिकस इंटरियर कंपनी के ऐमडी अशीष अब्राहम, ऐैच्योर नैटबाल एसोसिएशन कर्नाटका (अनबाक) के प्रधान अशफाक अहमद अन्य की हाजिरी में नतीजा सुनाया गया। विजेता टीमों के प्रत्येक खिलाड़ियों को मैडल देकर  सम्मानित किया गया। आयोजकों द्वारा कन्नड भाषाई संगीत की धुन और राष्ट्रीय गान के साथ चैंपिअनशिप का समापन किया गया।  
नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महा सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि बंगलुरु से चलकर पंजाब की टीम 30 मार्च तक वापस लौटेगी। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज