ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
खेल

नैटबॉल चैंपियन बनी पंजाब की टीम का बठिंडा पहुंचने पर हुआ भव्य अभिनंदन

March 30, 2019 07:41 PM

ढोल/ढमक्के के साथ माइसरखाना पहुंची टीमों ने गुरुद्वारा साहिब और मां दुर्गा के तीनों मंदिरों में माथा टेक आर्शीवाद लिया

बठिंडा /माईसरखाना।
देशभर में नैटबॉल चैंपिअन बनी पंजाब टीम का बठिंडा पहुंचने पर ढोल/ढमक्के के साथ भव्य अभिनंदन हुआ। पंजाब टीम के प्रशिक्षक दीपक अत्री व हरप्रीत सिंह, मैनेजर मुनीश शर्मा और अखिलेश बांसल (जर्नलिस्ट), आफीशियल खुशदीप सिंह व पल्लवी राणा, शारीरिक प्रशिक्षक समेत सभी पुरुष व महिला दोनों वर्ग के खिलाडिय़ों के साथ बठिंडा रेलवे स्टेशन पहुंचे।

  
  
उन्हें मौके पर उपस्थित नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, जिला खेल अधिकारी  बठिंडा विजय कुमार, स्पोर्टस प्रशिक्षक मनिंदर सिंह, भारतीय सेना (आर्डीनैंस कोर 36 एफएडी) के सेवामुक्त अधिकारी जवाहर लाल शर्मा, रेलवे अधिकारी बठिंडा सुरेश कुमार शर्मा, एन.पी.ए. के जिला प्रधान एडवोकेट रणधीर कौशल व एडवोकेट फतेहदीप सिंह, मालवा ब्राह्मण सभा माईसरखाना के महासचिव बीरबल दास और कोषाध्यक्ष भुपिंदर शर्मा आदि ने बधाई दी। समूह खिलाडिय़ों का स्वागत होली के रंगों एवं फूल वर्षा से किया गया। इसके बाद नैटबॉल खिलाडिय़ों, प्रशिक्षकों, प्रबंधकों ने माईसरखाना में स्थित गुरुद्वारा साहिब और दुर्गा माता के प्राचीन मंदिर समेत तीन मंदिरों में टेका माथा और भविष्य में अधिक शक्ति प्रदान करने के लिए आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर माईसरखाना के समूह पंचायत सदस्य, गुरुद्वारा साहिब और मंदिर समितियों के अधिकारी, गांव वासी उपस्थित थे। 
 
 
राज्य के खेल मंत्री गुरमीत राणा सोढी के निजी सचिव बलकार सिंह और डिप्टी कमिशनर बठिंडा परनीत भारद्वाज ने नैटबॉल खेल का विकास कर रही 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि.पंजाब' के प्रबंधकों/आधिकारियों और समूह खिलाडिय़ों को बधाई दी है।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़ कबड्डी व हॉकी खिलाडिय़ों के ट्रायल 22 व 26 अक्तूबर को 65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़ मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू