ENGLISH HINDI Monday, August 10, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
खेल

इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी डेराबसी ने मुंबई की सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी को 64 रन से हराया

April 07, 2019 09:04 PM
ज़ीरकपुर,जेएस कलेर  
इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी डेराबसी के स्टेडियम में जारी अंडर 16, 3 दिवसीय क्रिकेट मुकाबलों की कड़ी में इंडस वैली क्रिकेट अकैडमी तथा मुंबई की सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी की टीमों के बीच 30-30 ओवर का क्रिकेट मैच खेला गया। जिसमें डेराबसी की इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी ने 64 से मैच जीत कर 1-0 की बढ़त बना ली।
 
 
मुंबई की सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी को टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए जिसमें अनुभव कौशिक ने 89, रोहित नेगी ने 28, विशाल मोदगिल ने 20 रनों का योगदान दिया जबकि सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी मुंबई की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आयुष ने 41 रन देकर तीन विकेट व अर्णव वानखेड़े ने 21 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।
इस लक्ष्य का पीछा करते सिंघानिया क्रिकेट एक्सीडमी की पूरी टीम पारस की लैफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी के आगे 21.2 ओवर्स में 90 रनों पर ऑलआउट हो गई जिसमें सूरज मिश्रा ने 32 रनों का योगदान दिया जबकि इंडस क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते ,पारस ने 6 ओवर्स में 13 रन देकर 5 विकेट लिए व एक ओवर मेडिन रहा, रणधीर ने 21 रन देकर 3 और आर्यन ने 16 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इस मैच में अनुभव कौशिक व पारस को संयुक्त रूप से मैन आफ द मैच घोषित किया गया। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज