ENGLISH HINDI Monday, August 10, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
मनोरंजन

गायकी मेरा जनून है:सुखबीर गिल

April 10, 2019 08:56 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

संघर्ष जिदगी का एक हिस्सा है और किसी भी फील्ड में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ता है। पंजाबी मनोरंजन जगत भी ऐसी ही एक फील्ड है यहां हर रोल के लिए हजारों लोग अपनी किस्मत अजमाने के लिए आते हैं। पर उनमें से कुछ ही खुशकिस्मत अपनी एंट्री  करवाने में कामयाब हो पाते हैं।

सुखबीर गिल ने हाल ही में अपना पहला गीत नेक्स्ट लेवल रिलीज किया है।संगीत के बोल लिखे हैं खुद सुखबीर गिल ने। इस गीत को संगीतबंद किया है लवीस नेसले रिकार्ड्स लेबल से। इस वीडियो को डायरेक्ट किया है प्रिंस ने ,जिसमें नजर आएंगे दीपक कलाल और पूजा भसीन। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सले रिकार्ड्स के गुरलव सिंह रलोट और कंवरनिहाल सिंह गिल ने।

अपने पहले गीत को लेकर अपनी उत्सुकता ब्यान करते हुए गायक सुखबीर गिल ने कहा, गायकी मेरा जूनून है और मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे अपना जूनून पूरा करने का मौका मिला है। भले ही मेरा गीत सखियाँ का जवाब दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहा था पर अपना खुद का गीत रिलीजकरने की संतुष्टि शब्दों में ब्यान नहीं की जा सकती। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गीत को अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर देंगे।इस गीत के डायरेक्टर, प्रिंस ने कहा, नेक्स्ट लेवल गीत जैसे कि इसका नाम है यकीनन नेक्स्ट लेवल जायेगा।

पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा खासकर दीपक कलाल के साथ। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना यकीनन ब्रेकअप एंथेम बनेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग हमारी कोशिशों को खुले दिल से स्वीकार करेंगे।सले रिकार्ड्स में हमारी कोशिश सिर्फ यही होती है कि हम हुनर को बढ़ावा दे सकें और हम बहुत खुश हैं कि हमारे पहले ही प्रोजेक्ट ञ्चनेक्स्ट लेवलञ्च के साथ हमें इतने हुनरमंद कलाकार सुखबीर गिल के साथ काम कर सके। हमें पूरा विश्वास है कि सुखबीर गिल भविष्य बहुत ही उज्वल है। अगर हम गीत नेक्स्ट लेवल की बात करें तो हमें पूरा विश्वास है कि यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
वायरल ओरिजिनल्स ने अकुल के नए गीत ‘बहाना’ को किया लॉकडाउन में बिछड़े लवर्स को समर्पित यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप ने नामी इंडियन म्यूजिक कंपनी देसी मेलोडीज से की ग्लोबल भागेदारी की घोषणा स्टार अकेडमी की स्टार रुची महाजन नेटफिक्स सिरीज बुलबुल मे दिखेंगी म्यूजिक कंपोजर मिथुन ने एमएक्स प्लेयर के टाइम्स ऑफ म्यूजिक पर खुलासा किया- कैसे बना “तुम ही हो” गाना कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह