ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
खेल

इंडिया कैंप के लिए ट्रॉयल देने से वंचित रही महिला खिलाडिय़ों को 5 मई तक मिला एक सुनहरी अवसर

April 29, 2019 10:11 PM

जापान में 29 जून से 07 जुलाई 2019 दौरान आयोजित होगी 'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपिअनशिप' ,'नैटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकेडमी माईसरखाना (बठिंडा) में 20 अप्रैल से शुरु हुए इंडिया कैंप में पहुंची हुई हैं देशभर की महिला खिलाड़ी

दिल्ली /चंडीगढ़ /बठिंडा /जालंधर।
जापान देश में'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपिअनशिप'(अंडर-21) इस बार 29 जून से शुरू होगी, जो 07 जुलाई 2019 तक जारी रहेगी। जिसमें शिरकत करने के लिए देशभर से महिला नैटबॉल खिलाड़ी 'नैटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकेडमी माईसरखाना (बठिंडा)'में पहुंची हुई हैं। जहां 20 अप्रैल से चल रहे कैंप में अभ्यास हो रहा हैं। नैटबॉल की राष्ट्रीय संस्था 'नेटबाल फैड्रेशन आफ इंडिया' के दिशानिर्देशानुसार कैंप के लिए ट्रॉयल में शामिल होने के लिए योग्य खिलाडिय़ों को 5 मई तक का एक खास मौका दिया है। यह जानकारी 'इंडिया कैंप' कन्वीनर एवं 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने दी है। इस मौके पर उनके साथ खेल संस्था के पीआरओ अखिलेश बंसल भी मौजूद थे।  
एडवोकेट कपिल ने बताया कि जापान में होने वाली'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपिअनशिप'के लिए'नैटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी माईसरखाना (बठिंडा)'में शुरू हुए ट्रॉयलों के लिए समय सुबह 6-00 से 9-00 बजे तक और सायं 3-00 बजे से 6-00 बजे तक रखा गया है। सिर्फ उन्ही खिलाडिय़ों को ट्रॉयल व कैंप में शामिल किया जा रहा है, जिन खिलाडिय़ों का जन्म 31 दिसंबर 1998 के बाद का हो। उन्होंने एनएफआई की तरफ से प्राप्त हुए पत्र का हवाला देते हुए बताया कि उक्त चैंपिअनशिप के लिए राष्ट्रीय संस्था की ओर से नैटबॉल प्रशिक्षक दीपक अत्तरी को तैनात किया गया है। महिला खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए नैटबॉल खेल संस्था द्वारा हेल्पलाइन नंबर 9034381214 भी जारी किया गया है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें