ENGLISH HINDI Sunday, January 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंहपरीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवालएडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी कोद लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्सविश्व हिंदू परिषद पंजाब की तरफ से पंजाब के माननीय राज्यपाल को दिया ज्ञापन1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज
खेल

एनएफआई ने जारी किया नैटबॉल कैलेंडर 2019

April 30, 2019 07:48 PM
दिल्ली /चंडीगढ़ /जालंधर /बठिंडा।
राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फैड्रेशन आफ इंडिया'(एनएफआई) ने 2019-2020 के दौरान देश में होने वाली नैटबॉल खेल का कैलेंडर जारी किया है। जिसके अनुसार पंजाब की खेल संस्था'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन' (एनपीए) को प्रांत के जिला बठिंडा में स्थापित'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकेडमी माईसरखाना में'सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप'और'फैड्रेशन कप'करवाने की जिम्मेदारी मिली है।

पंजाब के अंदर'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन को मिली जिला बठिंडा स्थित 'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकेडमी माईसरखाना में'सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप' व 'फैड्रेशनशन कप'करवाने की जिंमेदारी।

यह जानकारी एनपीए के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने दी है। उन्होंने एनएफआई से प्राप्त हुए कैलेंडर 2019-2020 की प्रति भी जारी की है। इस मौके पर उनके साथ'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब'के वरिष्ठ अपाध्यक्ष एडवोकेट रणधीर कौशल, पी.आर.ओ. अखिलेश बांसल (जर्नलिस्ट), मुनीश शर्मा, पंजाब टीम कोच दीपक कुमार अत्री भी मौजूद थे। एडवोकेट कपिल ने बताया कि फैड्रेशन कप शानोशौकत से शुरू करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसे आकृषित बनाने के लिए फैड्रेशन कप के लिए ट्रॉयल 5 मई को माईसरखाना अकेडमी में ही लिए जाएंगे।
यह है नैटबाल कैलंडर 2019 -2020.
* 'फेडरेशन कप-2019' पंजाब में 28 से 31 मई 2019 दौरान होगा।
* मैलबारन (आस्ट्रेलिया) में 10 जून से 26 जून तक नैटबाल प्रशिक्षण कैंप लगेगा।
* 'एशियन यूथ नैटबाल चैंपिअनशिप (2019 -20)' जापान में 29 जून से 07 जुलाई 2019 दौरान होगी।
* '25वीं सब-जूनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े और लड़कियां)' 17 से 20 जुलाई के दौरान हरियाणा प्रांत में होगी।
* '32वीं जूनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े और लड़कियां)' 24 से 27 अक्तूबर दौरान देश की राजधानी दिल्ली में होगी।
* '37वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष और महिला)' पंजाब प्रांत के अंदर'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी माईसरखाना (जिला बठिंडा) में 26 से 29 दिसंबर के दौरान होगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया निशांत ने मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर ट्राइसिटी का नाम रोशन किया शहीदी जोड़ मेले के अवसर पर पंजाब और हिमाचल के साबत-सूरत खिलाडिय़ों का फुटबाल मैच 28 दिसंबर को कोरीया में होने वाली 12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप के लिए तैयारियां शुरू कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के समूचे मैचों की समय सारणी जारी 65वीं राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप का आयोजन, किरण रिजिजू ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़