ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फ़िल्म छपाक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू!

April 30, 2019 10:01 PM
मुंबई,  फेस2न्यूज
बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने आज मुंबई में अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है।फ़िल्म की टीम ने कुछ दिन पहले दिल्ली में पहला शेड्यूल पूरा किया था और अब अपने दूसरे शेड्यूल की तरफ़ बढ़ते हुए साउथ मुंबई में फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल का आगाज़ कर दिया गया है। 
 
फ़िल्म ने अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है, फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका ने नज़र आएंगे। दिल्ली में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री को अक्सर दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर स्थापित सेट पर देखा जाता था।
मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित "छपाक" एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है।  दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। 
इस साल 25 मार्च से फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए, पद्मावत स्टार ने हाल ही में छपाक का पहला लुक पेश किया था जिसमें वह चेहरे पर जलने के निशान के साथ नज़र आ रही थी और अभिनेत्री को अपने इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए अभी से खूब सरहाना प्राप्त हो रही है। 
दीपिका ने इस साल लक्ष्मी की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है, जिस पर मार्च 2005 में 15 साल की छोटी उम्र में एसिड से हमला किया गया था। 
फ़िल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसमें लक्ष्मी से मिलते हूबहू लुक के लिए दीपिका सरहाना का पात्र बनी हुई है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार