ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक

May 03, 2019 09:54 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।
हरियाणवी फिल्म छोरीआ छोरो से कम नहीं होती-महिला सशक्तिकरण पर आधारित हेै जो छोरी -छोरे के प्रति भेदभाव को दूर करने को प्रेरित करेगी । हरियाणा की संस्कृति रिच है । यहॉ चंद्रावन, पगड़ी,सतरंगी, दंगल, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों की सफलता के बाद, जिसने हरियाणवी भाषा को व्यापक रूप से लोकप्रिय बना दिया है।
भोजपुरी और पंजाबी फिल्मो की तर्ज पर हरियाणवी फिल्में बनाना बहुत जरूरी हो गया है।यही सोचकर हरियाणवी भाषामें इंटरट्रेनिंग फिल्म बनाई है । यह विचार प्रसिद्धअभिनेता सतीश कौशिक ने  पत्रकारो सेरूबरू होकर व्यक्त किये वह आज अपनी पूरी टीम के साथ चंडीगढ़ ऐलांते मॉल में  आये हुए थे । आज यहॉ पीवी आर में फिल्म के टेलर लॉच किया गया तथा फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होने की घोषणा की गई। राजेश अमरलाल बब्बर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सतीश कौशिक, अनिरुद्ध दवे, रश्मि सोमवंशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म महिलाओं और लैंगिक समानता को सशक्त बनाने के विचार को स्थापित करती है। युवां कलाकार अनिरुद्ध दवे विकास के लीड रोल  में है। इसके अलावा वह सोनी पर आ रहे पटियाला वेव सीरियल में थानेदार हनुमान सिंह के दबंग रोल में पहले ही काफी लोकप्रिय हैं।जी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल ने कहा, हम अपनी पहली हरियाणवी फिल्म पेश करने के लिए सतीश कौशिक से हाथ मिला कर खुश हैं, जो एक मार्मिक कहानी है जो हमारे समाज में लैंगिक समानता के महत्व को स्थापित करती है।
निर्देशक राजेश अमरलाल बब्बर ने कहा, फिल्म नारी सशक्तीकरण के इर्द-गिर्द घूंमती है और न केवल हरियाणा में, बल्कि दुनिया के बाकी हिस्सों में यह संदेश फैलाने के लिए एक साहसिक कदम उठाती है कि एक लडक़ी का बच्चा जीवन के किसी भी क्षेत्र में किसी लडक़े से कम नहीं है। निर्माता निशांत कौशिक कहते हैं, हाल के वर्षों में, क्षेत्रीय सिनेमा ने सीमा में वृद्धि की है। हम द सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट, जस्टूडियो के साथ, हरियाणवी फिल्म उद्योग की स्थापना के अपने सपने को आगे बढ़ाना चाहते हैं । 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज