ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त

June 17, 2019 09:00 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित फिल्म है अंग्रेज पुत्त । जो पर्सनल इगो के कारण पूरे जीवन को प्रभावित करती है । गोरे परिवार में पैदा हुआ पुत्र काला होता है। जिसका परिवार के साथ बच्चे के मन पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जिसे वह कभी भुला नहीं पाता । इसी इगो से हर्ट व्यक्ति के मनोभावों को दर्शाया है। चंडीगढ़ में आज अंग्रेज पुत्त फिल्म की घोषणा की।अंग्रेज पुत्त फिल्म में अर्श चावला मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पॉलीवूड से अर्श चावला और बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग और भागी फेम सुमित गुलाटी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजऱ आएंगे। सुमित और अर्श के साथ साथ पंजाब इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार भी इसमें महत्वपूर्ण किरदारों में नजऱ आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर गुरमीत सिंह द्वारा दिया जाएगा।

फिल्म की शुरूआत कनाडा से होगी और समापन पंजाब में होगा। फिल्म शिवम शर्मा द्वारा डायरेक्ट की जाएगी और बॉलीवुड प्रोडूसर मयंक शर्मा इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस करेंगे। यह फिल्म एम एस ऐसीयन मूवीज स्टूडियो और रंगला पंजाब मोशन के साथ मोगा फिल्म स्टूडियोज और पंजाबी स्टार लाइव इवेंट्स मैनेजमेंट प्रा. लि. की पेशकश है। मयंक शर्मा बॉलीवुड से और शिवम शर्मा ने काफी और फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि नास्तिक, मैच ऑफ़ दी लाइफ, ढोल रत्ती और भगत सिंह दी उडीक आदि।

फिल्म के मुख्य किरदार अर्श चावला ने कहा सबसे पहली बात यह कि फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अनोखा है और मैं किस्मत वाला हूँ कि मुझे इस योजना में काम करने का मौका मिला। मैं पहले भी शिवम् के साथ काम कर चूका हूँ यह तीसरी बार है जब हम साथ काम करेंगे इसलिए मैं उनकी सोच पर पूरा भरोसा रखता हूँ डायरेक्टर शिवम् शर्मा ने कहा, अंग्रेज पुत्त एक बहुत ही बढिय़ा स्क्रिप्ट है जो कि मेरे दिल के बहुत ही करीब है। प्रोडूसर मयंक शर्मा ने कहा इन दिनों फिल्म बनाना शादियों और बेमतलब की कॉमेडी तक ही सीमित रह गया है, इसलिए हमने सोचा कि हम एक ऐसी योजना में अपना समय दे जो कि न केवल प्रसन्नचित फिल्म होगी बल्कि पूरे पंजाबी सिनेमा में ताजगी की एक नई लहर लाएगी। 

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज