ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
मनोरंजन

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त

June 17, 2019 09:00 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित फिल्म है अंग्रेज पुत्त । जो पर्सनल इगो के कारण पूरे जीवन को प्रभावित करती है । गोरे परिवार में पैदा हुआ पुत्र काला होता है। जिसका परिवार के साथ बच्चे के मन पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जिसे वह कभी भुला नहीं पाता । इसी इगो से हर्ट व्यक्ति के मनोभावों को दर्शाया है। चंडीगढ़ में आज अंग्रेज पुत्त फिल्म की घोषणा की।अंग्रेज पुत्त फिल्म में अर्श चावला मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पॉलीवूड से अर्श चावला और बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग और भागी फेम सुमित गुलाटी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजऱ आएंगे। सुमित और अर्श के साथ साथ पंजाब इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार भी इसमें महत्वपूर्ण किरदारों में नजऱ आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर गुरमीत सिंह द्वारा दिया जाएगा।

फिल्म की शुरूआत कनाडा से होगी और समापन पंजाब में होगा। फिल्म शिवम शर्मा द्वारा डायरेक्ट की जाएगी और बॉलीवुड प्रोडूसर मयंक शर्मा इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस करेंगे। यह फिल्म एम एस ऐसीयन मूवीज स्टूडियो और रंगला पंजाब मोशन के साथ मोगा फिल्म स्टूडियोज और पंजाबी स्टार लाइव इवेंट्स मैनेजमेंट प्रा. लि. की पेशकश है। मयंक शर्मा बॉलीवुड से और शिवम शर्मा ने काफी और फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि नास्तिक, मैच ऑफ़ दी लाइफ, ढोल रत्ती और भगत सिंह दी उडीक आदि।

फिल्म के मुख्य किरदार अर्श चावला ने कहा सबसे पहली बात यह कि फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अनोखा है और मैं किस्मत वाला हूँ कि मुझे इस योजना में काम करने का मौका मिला। मैं पहले भी शिवम् के साथ काम कर चूका हूँ यह तीसरी बार है जब हम साथ काम करेंगे इसलिए मैं उनकी सोच पर पूरा भरोसा रखता हूँ डायरेक्टर शिवम् शर्मा ने कहा, अंग्रेज पुत्त एक बहुत ही बढिय़ा स्क्रिप्ट है जो कि मेरे दिल के बहुत ही करीब है। प्रोडूसर मयंक शर्मा ने कहा इन दिनों फिल्म बनाना शादियों और बेमतलब की कॉमेडी तक ही सीमित रह गया है, इसलिए हमने सोचा कि हम एक ऐसी योजना में अपना समय दे जो कि न केवल प्रसन्नचित फिल्म होगी बल्कि पूरे पंजाबी सिनेमा में ताजगी की एक नई लहर लाएगी। 

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन