ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जीरकपुर नगर परिषद चुनाव: बलटाना के वार्ड नंबर 31 से नीतू चौधरी ने गाड़े झंडेसंत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त
मनोरंजन

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त

June 17, 2019 09:00 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित फिल्म है अंग्रेज पुत्त । जो पर्सनल इगो के कारण पूरे जीवन को प्रभावित करती है । गोरे परिवार में पैदा हुआ पुत्र काला होता है। जिसका परिवार के साथ बच्चे के मन पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जिसे वह कभी भुला नहीं पाता । इसी इगो से हर्ट व्यक्ति के मनोभावों को दर्शाया है। चंडीगढ़ में आज अंग्रेज पुत्त फिल्म की घोषणा की।अंग्रेज पुत्त फिल्म में अर्श चावला मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पॉलीवूड से अर्श चावला और बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग और भागी फेम सुमित गुलाटी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजऱ आएंगे। सुमित और अर्श के साथ साथ पंजाब इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार भी इसमें महत्वपूर्ण किरदारों में नजऱ आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर गुरमीत सिंह द्वारा दिया जाएगा।

फिल्म की शुरूआत कनाडा से होगी और समापन पंजाब में होगा। फिल्म शिवम शर्मा द्वारा डायरेक्ट की जाएगी और बॉलीवुड प्रोडूसर मयंक शर्मा इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस करेंगे। यह फिल्म एम एस ऐसीयन मूवीज स्टूडियो और रंगला पंजाब मोशन के साथ मोगा फिल्म स्टूडियोज और पंजाबी स्टार लाइव इवेंट्स मैनेजमेंट प्रा. लि. की पेशकश है। मयंक शर्मा बॉलीवुड से और शिवम शर्मा ने काफी और फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि नास्तिक, मैच ऑफ़ दी लाइफ, ढोल रत्ती और भगत सिंह दी उडीक आदि।

फिल्म के मुख्य किरदार अर्श चावला ने कहा सबसे पहली बात यह कि फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अनोखा है और मैं किस्मत वाला हूँ कि मुझे इस योजना में काम करने का मौका मिला। मैं पहले भी शिवम् के साथ काम कर चूका हूँ यह तीसरी बार है जब हम साथ काम करेंगे इसलिए मैं उनकी सोच पर पूरा भरोसा रखता हूँ डायरेक्टर शिवम् शर्मा ने कहा, अंग्रेज पुत्त एक बहुत ही बढिय़ा स्क्रिप्ट है जो कि मेरे दिल के बहुत ही करीब है। प्रोडूसर मयंक शर्मा ने कहा इन दिनों फिल्म बनाना शादियों और बेमतलब की कॉमेडी तक ही सीमित रह गया है, इसलिए हमने सोचा कि हम एक ऐसी योजना में अपना समय दे जो कि न केवल प्रसन्नचित फिल्म होगी बल्कि पूरे पंजाबी सिनेमा में ताजगी की एक नई लहर लाएगी। 

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें