ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

यंगस्टर को तनाव से बाहर निकालने के लिए गीत एक रात पेश किया: विलेन

July 01, 2019 11:34 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

यंगस्टर को तनाव से बाहर निकाने के लिए गीत संगीत को पेश किया नवोदित सिंगर विलेन ने। अवसाद में जब सोच और शब्द फेल हो जाते हैं, तब संगीत तरंगित होता है। गायक विलेन अपने नये कंसेप्ट को लेकर आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपने ट्रैक एक रात के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। यह एक एक ऐसी रचना है जो अवसाद अथवा डिप्रेशन को दूर करने में खस कर यंगस्टर को मदद करेगी । विलेन ने कभी नहीं सोचा था कि उनके गीत को दर्शकों का इतना प्यार और सराहना मिलेगी।

  यह टिक-टॉक पर भी भारी लोकप्रियता बटोर रहा है। साथ ही बिना किसी प्रचार के यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 129 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि विलेन ने यह गाना अपने यूट्यूब चैलन - डाक्र्स म्यूजिक कंपनी पर ही अपलोड किया था। गाने के बोल और वीडियो निर्देशन विलेन का ही है। विलेन का असली नाम विपुल धनकर है।विलेन ने कहा, यह गाना युवाओं के लिए है और प्रेरक प्रकृति का है।

यह उन युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो लो महसूस कर रहे हैं या डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि जीवन को एक ही रात में बदला जा सकता है, बशर्ते सकारात्मक रूप से प्रयास किया जाये। नि:संदेह, संगीत एक तरह का जादू ही होता है, जिसे विलेन ने अपने गीत एक रात के माध्यम से साबित भी किया है। वह अब तक कुल पांच गाने सामने ला चुके हैं, जिनमें उनका पसंदीदा गीत है - रावण । उनका कहना है, कई बार राम बन कर भलाई नहीं हो पाती है, तब रावण बनकर बदलाव लाना संभव हो जाता है। मैं अपने अगले गीत चिडिय़ा गीत कालेज गर्लस की समस्या पर आधारित है।सावन लव कल्चर पर और राता हिन्दी पंजाबी मिक्स सॉग है।

विलेन ने बताया कि उनके पिता की ज्युलरी का विजनेस है। उन्हें सगीत का कोई शौक नहीं था पर अपने लाइफ में घटी घटना से उभरने के लिए उन्हें संगीत बेहतर साधन लगा और दूसरो का तनाव दूर करने के लिए नया कंसैप्ट अपनाया उनका कोई आइडियल आका नहीं है। वह स्वयं को अलग साबित करना चाहते हैं । अपने काम को याद करने के लिए शररह पर टेटू बनवाये हैं। ताकी उपने उद्देश्य से भटके नहीं सदा याद रखे।उन्होंने बताया कि उनके पास 35 गीत तैयार हैं जो समय समय पर रिलीज होते रहेंगे। इस अवसर पर उनके कजिन, अमन दहिया (आर्टिस्ट मैनेजर) और कशिश माया (रैप आर्टिस्ट) भी मौजूद थे। ये सभी कलाकार पशु प्रेमी हैं और उन्होंने एक आवारा कुत्ते को गोद लिया हुआ है, जिसका नाम है - व्यक्ति (यानी एक इंसान), जो इनके म्यूजिक स्टूडियो में ही रहता है। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार