ENGLISH HINDI Saturday, October 19, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

हिमाचल भवन में तीन दिवसीय लाइफ स्टाईल मस्तानी प्रदर्शनी का शुभारम्भ

July 06, 2019 09:28 PM

चंडीगढ,सुनीता शास्त्री।

चंडीगढ़ हिमाचल भवन में तीन दिवसीय मस्तानी फैशन एवं लाइफ स्टाईल प्रदर्शनी में भारत के विभिन्न राज्यों से बहुत ही उचित मूल्य पर बढिय़ा डिजाइनर क्लेक्शन, गहने और घरेलू सजावट की वस्तुओं की रेंज को प्रदर्शित किया गया । यहां जीवन शैली से जुड़े तमाम चीजें उपलब्ध हैं ।

 
 
 
 
 
मानसून डिस्काउंट के चलते डिजाइनर वियर, जेवरातों सहित तमाम उत्पादों पर 40 प्रतिशत तक छूट है, कुछ मामलों में तो 50 प्रतिशत छूट पर खरीदा जा सकता है,’ सुश्री अंजलि ने कहा । ‘प्रदर्शनी में 55 से अधिक स्टॉल हैं । विजिटर्स को कीफायती दामों का फायदा देने के अलावा, प्रदर्शनी का एक अन्य उद्देश्य यह भी है कि भारत के पारंपरिक कारीगर अपने हुनर और कढ़ाई कला को एक मंच पर ला सकें,’प्रदर्शनी उन लोगों के लिए एक बढिय़ा स्थान है, भारतीय शिल्प और डिजाइनर वियर की तलाश में रहते हैं ।

असली लखनवी चिकन, भागलपुर के सुंदर रनिंग फेब्रिक्स, पंजाब की आकर्षक फुलकारी, असली कश्मीरी शिल्प, चंदेरी आदि सभी चीजों का यहां प्रदर्शन किया गया है । प्रदर्शनी में पहनावे विशेष रूप से उत्तर भारत की गर्मियों को ध्यान में रखकर तैयार किये गये हैं । प्रदर्शनी में फैशनेबल समर वियर्स के साथ मैच करने के लिए जूतियों की एक आकर्षक रेंज मौजूद है । जोधपुर व चंडीगढ़ढ़ के फर्नीचर हैं ।

घरेलू सजावट के आइटम भी उपलब्ध हैं । प्रदर्शनी में अन्य आभूषणों के अलावा, स्टर्लिंग सिल्वर व ब्राइडल ज्वेलरी लेक्शन को प्रदर्शित किया गया है । पहले दिन, बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शनी का आनंद लिया और गर्मियों के फैशनेबल वस्त्रों, वस्तुओं, कला और शिल्प डिजाइन आदि के व्यापक संग्रह को देखने के लिए प्रदर्शनी 06 से 08 जुलाई प्रतिदिन सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहेगी ।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय