ENGLISH HINDI Sunday, September 27, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अबोहर तस्वीर के सम्पादक राजेश सचदेवा को भार्याशोककिसानों के गुस्से के आगे सिवल-पुलिस प्रशासन की हुई बस, व्यापारी डराकिसान आक्रोष: डेराबस्सी में जाम किया गया चंडीगढ़ दिल्ली हाईवेभारत में हर वर्ष मुंह के कैंसर के सवा लाख नए केस, मुंह के कैंसर के 80 प्रतिशत केसों का कारण तंबाकू: डा. राजन साहूडेराबस्सी में निर्माणाधीन दो मंजिला बिल्डिंग धराशाही, चार की मौत मुख्यमंत्री का निजी सहायक बनकर अधिकारियों और अन्यों को धोखा देने वाला सिपाही गिरफ्तारहरियाणा: पुलिस ने 3 बच्चों सहित चार लापता को परिवार से मिलवायाछात्रवृति योजनाओं की ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवम्बर
जीवन शैली

हिमाचल भवन में तीन दिवसीय लाइफ स्टाईल मस्तानी प्रदर्शनी का शुभारम्भ

July 06, 2019 09:28 PM

चंडीगढ,सुनीता शास्त्री।

चंडीगढ़ हिमाचल भवन में तीन दिवसीय मस्तानी फैशन एवं लाइफ स्टाईल प्रदर्शनी में भारत के विभिन्न राज्यों से बहुत ही उचित मूल्य पर बढिय़ा डिजाइनर क्लेक्शन, गहने और घरेलू सजावट की वस्तुओं की रेंज को प्रदर्शित किया गया । यहां जीवन शैली से जुड़े तमाम चीजें उपलब्ध हैं ।

 
 
 
 
 
मानसून डिस्काउंट के चलते डिजाइनर वियर, जेवरातों सहित तमाम उत्पादों पर 40 प्रतिशत तक छूट है, कुछ मामलों में तो 50 प्रतिशत छूट पर खरीदा जा सकता है,’ सुश्री अंजलि ने कहा । ‘प्रदर्शनी में 55 से अधिक स्टॉल हैं । विजिटर्स को कीफायती दामों का फायदा देने के अलावा, प्रदर्शनी का एक अन्य उद्देश्य यह भी है कि भारत के पारंपरिक कारीगर अपने हुनर और कढ़ाई कला को एक मंच पर ला सकें,’प्रदर्शनी उन लोगों के लिए एक बढिय़ा स्थान है, भारतीय शिल्प और डिजाइनर वियर की तलाश में रहते हैं ।

असली लखनवी चिकन, भागलपुर के सुंदर रनिंग फेब्रिक्स, पंजाब की आकर्षक फुलकारी, असली कश्मीरी शिल्प, चंदेरी आदि सभी चीजों का यहां प्रदर्शन किया गया है । प्रदर्शनी में पहनावे विशेष रूप से उत्तर भारत की गर्मियों को ध्यान में रखकर तैयार किये गये हैं । प्रदर्शनी में फैशनेबल समर वियर्स के साथ मैच करने के लिए जूतियों की एक आकर्षक रेंज मौजूद है । जोधपुर व चंडीगढ़ढ़ के फर्नीचर हैं ।

घरेलू सजावट के आइटम भी उपलब्ध हैं । प्रदर्शनी में अन्य आभूषणों के अलावा, स्टर्लिंग सिल्वर व ब्राइडल ज्वेलरी लेक्शन को प्रदर्शित किया गया है । पहले दिन, बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शनी का आनंद लिया और गर्मियों के फैशनेबल वस्त्रों, वस्तुओं, कला और शिल्प डिजाइन आदि के व्यापक संग्रह को देखने के लिए प्रदर्शनी 06 से 08 जुलाई प्रतिदिन सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहेगी ।

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
कोरोना ने बदला लोगों का रुझान, शिवी महाजन अब हर शक्रवार फेसबुक लाइव पर स्टार अकेडमी का चमकता सितारा है आठ वर्षीय आरव सिनेमा और सपाटू - ‘राम तेरी गंगा मैली’ की अभिनेत्री मंदाकिनी - सपाटू की देन सेना के जवान गगनदीप सिंह वराइच ने युवाओं को दिया सेहत का चेलेंज महिलाएं भी समझें, जिम्मेदार पुरूषों में छुपी हुई जिम्मेदारियां और भावनाओं का संमदर:डॉ रेनु अरोड़ा कास्टिंग कॉल ऑडिशन आयोजित, 13 उम्मीदवारों का चयन हुआ कोरोना ने व्यायाम को दिया नया आयाम : शिप्रा राजपूत बॉलीवुड हंगामा पेश करता है सोशल पे वोकल- सबसे नये वायरल सेलीब्रिटी वीडियोज के साथ आपकी हंसी की साप्ताहिक खुराक तेरी_रश्क_ए_कमर_तेरी_पहली_नजर_जब_नजर_से_मिलायी_मजा_आ_गया ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज प्रतियोगिता: मानसी मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी मिसेज गॉर्जियस