ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल

July 08, 2019 05:33 PM

 चंडीगढ़, फेस2न्यूज:

उभरती गायिका कौर प्रीत का नया गीत कांशीराम सरदार, यु-टयूब और अन्य सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. कौर प्रीत ने कहा कि कांशीराम सरदार गीत को यु-टयूब और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर दर्शकों के लिए एक अलग तरीके से पेश किया गया है।

इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस गाने के ऑडियो को दर्शकों द्वारा वेबसाइट पर लाखों की संख्या में अलग-अलग ऑडियो म्यूज़िकल वेबसाइट से डाउनलोड किया गया है, कौर प्रीत ने बताया कि एम ट्रैक एंटरटेनमेंट कंपनी और मक्खन लोहार जी की ओर से रिलीज़ किया गया है और इस गीत की रचना प्रसिद्ध गीतकार खुशविंदर कुमार बिल्ला (यूके) ने की है.

इस गीत के म्यूजिक को बी आर डिमाना ने अपनी संगीतक धुनों से शिंगारा है, गीत का वीडियो सूफी सिकंदर द्वारा निर्देशित किया गया है।

गायिका कौर प्रीत ने कहा है कि कड़ी मेहनत से तैयार गीत की सफलता पर में बनाया गया है एम ट्रेक एंटरटेनमेंट कंपनी की पूरी टीम और गीत को पसंद करने वाले दर्शकों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार