ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल

July 08, 2019 05:33 PM

 चंडीगढ़, फेस2न्यूज:

उभरती गायिका कौर प्रीत का नया गीत कांशीराम सरदार, यु-टयूब और अन्य सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. कौर प्रीत ने कहा कि कांशीराम सरदार गीत को यु-टयूब और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर दर्शकों के लिए एक अलग तरीके से पेश किया गया है।

इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस गाने के ऑडियो को दर्शकों द्वारा वेबसाइट पर लाखों की संख्या में अलग-अलग ऑडियो म्यूज़िकल वेबसाइट से डाउनलोड किया गया है, कौर प्रीत ने बताया कि एम ट्रैक एंटरटेनमेंट कंपनी और मक्खन लोहार जी की ओर से रिलीज़ किया गया है और इस गीत की रचना प्रसिद्ध गीतकार खुशविंदर कुमार बिल्ला (यूके) ने की है.

इस गीत के म्यूजिक को बी आर डिमाना ने अपनी संगीतक धुनों से शिंगारा है, गीत का वीडियो सूफी सिकंदर द्वारा निर्देशित किया गया है।

गायिका कौर प्रीत ने कहा है कि कड़ी मेहनत से तैयार गीत की सफलता पर में बनाया गया है एम ट्रेक एंटरटेनमेंट कंपनी की पूरी टीम और गीत को पसंद करने वाले दर्शकों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती