ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च

July 09, 2019 08:59 PM
 चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
 
मशहूर बहनों की जोड़ी मल्लिका-ज्योति गीत बदामा वाली खीर के लिए बहुत प्रसिद्ध थी। ज्योति उर्फ जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार आज लेबल ब्लू टोमैटोके द्वारा लॉन्च किया गया।जिसे जेय कौर  ने सोलो गाया है। ब्लू टोमैटोजिसे अमरजोत भसीन द्वारा प्रबंधित है, अमरजोत भसीन गीतों के चयन से, रचनाओं, संगीत, स्टाइल, वीडियो शूट और प्रचार तक। अमरजोत भसीन ने कनाडा में गाने की शूटिंग की परिकल्पना में काफी समय बिताया है।
हिंदी सिंगल के वीडियो का निर्देशन एन नवराज राजा ने किया है।नया गाना आज 9 जुलाई से सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज किया । इसे फ्रांस स्थित बिलीव  डिजिटल द्वारा वितरित किया जा रहा है। पूरी तरह से आधुनिक और सास्सी सुपरस्टार गीत ज्यादातर युवा लड़कियों के लिए एक एंथम साबित होगा ।
वीडियो कनाडा में फिल्माया गया है और यह एक फुट टैपिंग नंबर डांस नंबर है।जय कहती है:कि मेरे एकल सुपरस्टार को जिसने भी सुना सराहा है। जेय ने बताया दो हिंदी बॉलीवुड मूवीज में गाने गाये हैं । लव शव तय चिकन खुराना में लाभ जंजुआ के साथ फारुखबादी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंजाबी फिल्म नाबर में एक गीत।
जेय कौर ने संगीत की लगभग सभी विधाओं में गाने गाये हैं क्योंकि उसने बहुत कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था। गाँव के मेलों में ढाढ़ी वारों (धार्मिक गीतों) को गाने से लेकर, पारंपरिक भांगड़ा और गिद्दा और अब आधुनिक संगीत तक, जय ने यह सब गाया है। और अब उसके पास रिलीज के लिए तीन एकल तैयार हैं।
वह कहती है:  मेरी ताकत वास्तव में लोक गीत है और यह मेरे सभी गीतों में झलकता है । सुपरस्टार अब एक इंडीपॉप हिंदी गाना है । मैं पिछले दो वर्षों से मंच पर एकल प्रदर्शन कर रही हूं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उनके पास बहुत से पंजाबी गीत तैयार हैं जो जल्दी ही रिलीज किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि  एकिटंग में अच्छा अवसर मिला तो करना चाहेंगी व अन्य किसी के साथ ड्यूट भी गाने को तैयार हैं।भसीन कहते है कि यह गीत पंजाब के अलावा नॉन पंजाबी व बाहर के लोगभी सुन सके इसे ध्यान में रखकर बनाया गया है । 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार