ENGLISH HINDI Monday, July 13, 2020
Follow us on
 
मनोरंजन

तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा

July 13, 2019 11:43 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

पॉलीवुड की पहली डायरैक्टर मल्लिका प्रीती सपरु पंजाबी फिल्म तेरी मेरी गल बन गई से पुंन: फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस अवसर पर प्रीती सपरु ने कहा सिनेमा हमेशा से ही मेरी जिन्दगी का हिस्सा रहा है चाहे वो एक अदाकार के रूप में या डायरैक्टर के रूप में ।

  
 
उन्होंने बताया कि सन 1992 में सिंगर्स को फिल्मों में एक्टर के रूप में सबसे पहले मैं ही लेकर आई थी । अब टें्रड बन गया है ज्यादातर सिंगर एक्टिंग कर रहें हैं । उन्होंने बताया कि तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म है। इसके गीत संगीत स्ट्रॉग हैं। आज वह अपनी पूरी टीम के साथ पत्रकारों से रूबरू हुर्ई। फिल्म शॉट के अवसर पर बालीवुड की प्रसिद़ध अदाकारा जया प्रदा प्रमुख रूप से आई हुई थी। फिल्म के लिए बधाई दी पर उन्होंने पत्रकारों से कोई बात चीत नहीं की। तेरी मेरी गल बन गई फिल्म में ख्वाब गीत से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके अखिल फिल्मों में शरुुआत करने जा रहेहैं। अखिल के साथ इस फिल्म में रु बीना बाजवा मुख्य अदाकारा के रूप मुख्य भूमिका निभायेंगी।

इसके अलावा प्रीती सपरु, गग्ुगुगिल, करमजीत अनमोल, तनरमल ऋपि, मलकीत रॉनी, हाबी संघा, पुनीत ईसर, गरुप्रीत भंगूमीत कौर, अलका कौशल और तेज सपरु विभिन्न भूमिकाओं में नजर आयेंगे। जितेंदर शाह संगीत देंगे।फिलम के गीत बाबूसिंह मान और मतनिन्दर कैले ने लिखे हैं। इस को सुदर्शन और अरुण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं।

फिल्म के हीरो रोमांटिक गीतो को गाने वालेअखिल ने कहा यह मेरी पहली फिलम हेै फिल्म करने पर ही बता पाऊंगा एक्टिंग क्या है मेरे साथ सब मजे हुए अदाकार है मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगा। अपना शत प्रतिशत अच्छा करने की कोशिश करूंगा। मेरे लिए प्रीती सपरु जी के साथ काम करना एक सपने की तरह है।

रुबीना बाजवा जो नीरू बाजवा की छोटी बहन हैं और फिल्म की हीरोइन हैं उनकी अखिल के साथ पहली फिल्म है वह काफी उत्साहित और नरबस हैं फिल्म को लेकर। हाला कि आज अखिल और रूबिना ने एक गीत पर प्रस्तती भी पेश की ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप ने नामी इंडियन म्यूजिक कंपनी देसी मेलोडीज से की ग्लोबल भागेदारी की घोषणा स्टार अकेडमी की स्टार रुची महाजन नेटफिक्स सिरीज बुलबुल मे दिखेंगी म्यूजिक कंपोजर मिथुन ने एमएक्स प्लेयर के टाइम्स ऑफ म्यूजिक पर खुलासा किया- कैसे बना “तुम ही हो” गाना कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा