ENGLISH HINDI Wednesday, April 01, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सेवामुक्त होने वाले पुलिसकर्मियों का सेवाकाल 31 मई तक बढ़ायाकोरोना : पहले कैदियों को रिहा किया, अब नशामुक्ति केंद्रों से नशेडिय़ों को भेजा जाएगा घर14 अप्रैल तक बंद रहेंगे सरकारी कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान: मुख्यमंत्रीगड़बड़झाला: दवा के नाम पर प्रशासन की आंखों में धूल झौंक रहे नगर परिषद अधिकारी व ठेकेदारगुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण कियादिल्ली में गैर-सरकारी संस्थाओं से हिमाचलवासियों की मदद का अनुरेाधहरियाणा में 70,000 लोगों की क्षमता के 467 राहत शिविर स्थापितमरकज की तबलीगी जमात से लौटे नागरिकों की तुरंत दे सूचना: डीसी
मनोरंजन

मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज

July 19, 2019 07:50 PM

हनी सिंह पर औरतों के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने आवाज उठाई थी, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हनी सिंह पर मामला दर्ज किया था। अभी तक हनी सिंह बेशक जांच में शामिल नहीं हुए हैं, परंत इसी बीच उसने नए ट्रैक की घोषणा कर दी।

चंडीगढ़, फेस2न्यूज 

हमेशा से अपने गीतों को लेकर चर्चा में रहते यो यो हनी सिंह का अगला सिंगल सिंगल ट्रैक गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को यू ट्य़ूब पर रिलीज हो रहा है। अपने बहुचर्चित गीत मक्खना को लेकर हनी सिंह मोहाली पुलिस को वांछित है।               

हनी सिंह पर औरतों के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने आवाज उठाई थी, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हनी सिंह पर मामला दर्ज किया था। अभी तक हनी सिंह बेशक जांच में शामिल नहीं हुए हैं, परंत इसी बीच उसने नए ट्रैक की घोषणा कर दी।

Honey singh
Manisha Gulati
 यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा का एक नया वर्जन है, जिसे आइकोनिक रैपर एक क्लासिक ट्रैक को नए अंदाज में पेश करने वाले हैं।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना तो बना लिया है, परंतु विवादों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज