ENGLISH HINDI Wednesday, April 01, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सेवामुक्त होने वाले पुलिसकर्मियों का सेवाकाल 31 मई तक बढ़ायाकोरोना : पहले कैदियों को रिहा किया, अब नशामुक्ति केंद्रों से नशेडिय़ों को भेजा जाएगा घर14 अप्रैल तक बंद रहेंगे सरकारी कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान: मुख्यमंत्रीगड़बड़झाला: दवा के नाम पर प्रशासन की आंखों में धूल झौंक रहे नगर परिषद अधिकारी व ठेकेदारगुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण कियादिल्ली में गैर-सरकारी संस्थाओं से हिमाचलवासियों की मदद का अनुरेाधहरियाणा में 70,000 लोगों की क्षमता के 467 राहत शिविर स्थापितमरकज की तबलीगी जमात से लौटे नागरिकों की तुरंत दे सूचना: डीसी
मनोरंजन

"खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख!

July 23, 2019 07:20 PM

चडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

"जबरिया जोड़ी" अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच छाई हुई है और अपने गानों के साथ सभी का खूब मनोरंजन कर रही है। हाल ही में रिलीज हुआ फ़िल्म का गाना "खड़के ग्लासी" दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है, जिसकी सफ़लता का जश्न मनाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही चंडीगढ़ शहर का रुख करेंगे।

"खड़के ग्लासी" जनता के बीच एक सुपरहिट पार्टी सॉन्ग साबित हो रहा है और इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है, इसलिए सिद्धार्थ और परिणीति जल्द ही चंडीगढ़ शहर में होने वाले मशहूर 'टशन नाइट्स' में हिस्सा लेंगे और एक धमाकेदार पार्टी के साथ "खड़के ग्लासी" का जश्न मनाएंगे।

"खड़के ग्लासी" जनता के बीच एक सुपरहिट पार्टी सॉन्ग साबित हो रहा है और इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है, इसलिए सिद्धार्थ और परिणीति जल्द ही चंडीगढ़ शहर में होने वाले मशहूर 'टशन नाइट्स' में हिस्सा लेंगे और एक धमाकेदार पार्टी के साथ "खड़के ग्लासी" का जश्न मनाएंगे।फ़िल्म का यह गाना हनी सिंह के हिट नंबर "खड़के ग्लासी" का रीक्रिएटेड वर्शन। इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है।

फ़िल्म का यह गाना हनी सिंह के हिट नंबर "खड़के ग्लासी" का रीक्रिएटेड वर्शन। इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है।

 प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' एक अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो पकड़वा शादियों की प्रथा पर आधारित है।

फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक देसी अंदाज़ में नज़र आएंगे। दोनों एक अनोखी लव स्टोरी पेश करने के लिए एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है, साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग जो पकड़वा विवाह की प्रथा पर आधारित है।

"जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज