ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती

August 03, 2019 11:06 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

 मधुर आवाज के धनी प्रसिद्ध गायक अशोक मस्ती अपने नये खडक़े गलासी गीत को लेकर पत्रकारों से रूबरू हुए यह गीत बालीवुड की आनेवाली फिल्म जबरिया जोरी के लिए चुना गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा और सिद्धाथर््ा मल्होत्रा मुख्य भूमकाओं में हैं ।

गायक अशोक मस्ती एक गीत गलासी पहले भी गा चुके हैं वह भी काफी लोक प्रिय हुआ था। अव इस नये गलासी में क्या खास हेै पूछे जाने पर बताया कि पहला गीत गलासी मैंने अपने हिसाब से गाया और वीडियो बनाया था, पर यह गीत फिल्म की सिच्युएशन के हिसाब से गाया गया है इस की धुन मेरी है।

यह गीत मैने अच्छी तरह रियाज करके अपना बैस्ट देने का प्रयास किया है ।आज बालीवुड में पंजाबी गाने काफी पसंद किये जा रहे हैं इस पर अशोक मस्ती ने कहा कि पंजाबी गाना जब तक पंजाबी वर्ग का हो तब तक ही पसन्द किया जाता है । अगर पंजाबी गाने को बालीवुड टच देंगे तो वह बालीवुड को रास नहीं आयेगा। उन्होंने बताया कि अच्छा गाना बनाने में बड़ी मेहनत लगती है पूरी टीम का हाथ होता हेै । दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है।उन्होंने बताया कि शाका लाका गाना जल्दी ही रिलीज होगा व इसके अलावा दो बालीवुड गीत और पाइप लाइन में है । इस अवसर पर अशोक मस्ती ने खडक़े गलासी व अंखियां बिच तू बसती गीत गाकर मस्त कर दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल पहले प्यार की अनुभतियों को तेरे वास्ते गीत में खूबसूरती से पेश किया अवकाश मान ने