ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
संत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्तहास्य व्यंग्य: मेरा मोटर साईकल और गणतंत्र दिवस
मनोरंजन

दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती

August 03, 2019 11:06 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

 मधुर आवाज के धनी प्रसिद्ध गायक अशोक मस्ती अपने नये खडक़े गलासी गीत को लेकर पत्रकारों से रूबरू हुए यह गीत बालीवुड की आनेवाली फिल्म जबरिया जोरी के लिए चुना गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा और सिद्धाथर््ा मल्होत्रा मुख्य भूमकाओं में हैं ।

गायक अशोक मस्ती एक गीत गलासी पहले भी गा चुके हैं वह भी काफी लोक प्रिय हुआ था। अव इस नये गलासी में क्या खास हेै पूछे जाने पर बताया कि पहला गीत गलासी मैंने अपने हिसाब से गाया और वीडियो बनाया था, पर यह गीत फिल्म की सिच्युएशन के हिसाब से गाया गया है इस की धुन मेरी है।

यह गीत मैने अच्छी तरह रियाज करके अपना बैस्ट देने का प्रयास किया है ।आज बालीवुड में पंजाबी गाने काफी पसंद किये जा रहे हैं इस पर अशोक मस्ती ने कहा कि पंजाबी गाना जब तक पंजाबी वर्ग का हो तब तक ही पसन्द किया जाता है । अगर पंजाबी गाने को बालीवुड टच देंगे तो वह बालीवुड को रास नहीं आयेगा। उन्होंने बताया कि अच्छा गाना बनाने में बड़ी मेहनत लगती है पूरी टीम का हाथ होता हेै । दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है।उन्होंने बताया कि शाका लाका गाना जल्दी ही रिलीज होगा व इसके अलावा दो बालीवुड गीत और पाइप लाइन में है । इस अवसर पर अशोक मस्ती ने खडक़े गलासी व अंखियां बिच तू बसती गीत गाकर मस्त कर दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें