ENGLISH HINDI Sunday, November 17, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी

August 10, 2019 10:42 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

अधिकांश महिलायें शादी के बाद अपनी पर्सनैलिटी के प्रति बेखबर हो जाती है 40 प्लस महिलाएं ऐज कम दिखने की कोशिश में ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं । लेकिन यहॉ काफी गुड लुकिंग यंग महिलायें आई है। यह विचार एक्टर व समाज सेवी सविता भट्टी ने आज इंटरनेशनल मिस व मिसेज यूनिवर्स ग्लैम क्वीन 2019 का कर्टेन रेजर इवेंट की मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये । महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली एनजीओ, टूगेदर वी कैन , फैब इवेंट्स और उस्ताद जी रिकॉर्ड्स द्वारा आयोजित किये जा रहे इस मिस व मिसेज ग्लैम क्वीन के ऑडिशन्स अमृतसर, जालंधर, पटियाला, लुधियाना, बठिंडा, अम्बाला, करनाल,देहरादून, दिल्ली, आगरा, जयपुर,चंडीगढ़ (ट्राई सिटी),शिमला में आयोजित होंगे ,20 चुने हुई प्रतिभागी फिनाले थाईलैंड में नवंबर 2019 में भाग लेगीं।

महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली एनजीओ, टूगेदर वी कैन , फैब इवेंट्स और उस्ताद जी रिकॉर्ड्स द्वारा आयोजित किये जा रहे इस मिस व मिसेज ग्लैम क्वीन के ऑडिशन्स अमृतसर, जालंधर, पटियाला, लुधियाना, बठिंडा, अम्बाला, करनाल,देहरादून, दिल्ली, आगरा, जयपुर,चंडीगढ़ (ट्राई सिटी),शिमला में आयोजित होंगे ,20 चुने हुई प्रतिभागी फिनाले थाईलैंड में नवंबर 2019 में भाग लेगीं।

यह चंड़ीगढ़ से आयोजित हो रहा यह पहला इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट होगा और इसका मकसद है ब्यूटी विद रिस्पांसिबिलिटी,यानी भ्रूण हत्या, डोमेस्टिक वॉइलेंस जैसे महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ जागरूक करना है,आज कर्टेन रेजर इवेंट की मुख्य अतिथि सविता भट्टी थी। सविता भट्टी ने महिलाओं को अपने व्यक्तिव के प्रति जगरूक करते हुए स्पष्ट किया कि मुझे खुशी है।

अरुणा व कशिश के प्रयास की सराहना की। कहा कि महिलाओं के खिलाफ अभी भी और शिक्षित परिवारों में भी बड़े शहरों में भी अपराध व अत्याचार बदस्तूर जारी है और ऐसे सामाजिक प्रयास के द्वारा ही समाज को जागरूक किया जा सकता है । आज के इवेंट के स्पेशल गेस्ट रहे अभिनेत्री भुमिका शर्मा, मिस शिमला और मिस हिमाचल की विजेता रह चुकीं भूमिका ने युवतियों को अपनी प्रतिभा दर्शाने के प्लेटफार्म के लिए दिया ।पंजाबी सिंगर अनमोल प्रीत सिंह,टिक टोक प्रसिद्धि, शहजादा,सिटी सोशलाइट दीया मित्तल,कशिश चौधरी,अरुणा डॉ सीमा वाधवा, ने शिरकत की।, मित्तल व कशिश चौधरी ने कहा कि कोई भी ऐसी महिला जो डोमेस्टिक वॉइलेंस का शिकार हो चुकी हो ,उसको इस कांटेस्ट में नि:शुल्क प्रतिभागी बनने का अधिकार होगा । इस अवसर पर 22 से 45 वर्षीय 57 ग्लैमरस महिला गैस्टों ने भाग लिया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन