ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल

August 12, 2019 09:54 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

चंडीगढ़ के बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को अंधाधुन फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से विभूषित किया गया। आयुष्मान ने अंधे पियानो वादक का सशक्त किरदार निभाया। उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म ड्रीमगर्ल के प्रमोशन के लिए वीडियो कॉनफै्रंस द्वारा चंडीगढ़ के पत्रकारों से बात चीत की ।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नये रोल सीता, पूजा रोल में दर्शको गुदगुदाने आ रहे हैं। आयुष्मान हर फिल्म में नयेे करेक्टर में नजर आते हैं । यह इनकी अपनी सोच है उनका मानना है कि मंैने हमेशा अलग किस्म की फिल्में करने की कोशिश की है । इसका श्रेय निर्देशक को जाता है कि वह मुझे हर बार अलग रोल देते हैं । एकता कपूर की ड्रीम गर्ल में आयुष्मान कभी शाड़ीमें कभी लैंहगे में और कभी फोन पर पूजा के आवाज में गौशिप करते नजर आयेंगे।

उन्होंने बताया कि ड्रीमगर्ल बहत फनी अलग तरह की फिल्म है। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्होंने गोबिन्दा को साड़ी पहने देखा था डायरैक्टर राज ने गोविन्दा की तरह करने को कहा तो मैं अपने बचपन में चला गया ।और सोचता था कि में गोविन्दा को सोचते हुए दर्शको को कुछ नया दे संकू । मैने इसके लिए काफी तैयारी की है।

लैंहगा पहने मेरी कमर पर लाल लाल निशान पड़ गये। फिलहाल आयुष्मान काफी खुश हैं। वह चंडीगढ़ दीपावली पर आयेंगे और पार्टी भी करेंगे। फिल्म की नायिका नुसरत ने बताया कि वह तो नाम की गर्ल है आयुष्मान ही हीरो और हीरोइन है । इस फिल्म में मुझे एक अलग ही दुनियां लगी, पर पूरे टाइम पिकनिक जैसा बहुत अच्छा लगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार