ENGLISH HINDI Friday, December 06, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल

August 12, 2019 09:54 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

चंडीगढ़ के बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को अंधाधुन फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से विभूषित किया गया। आयुष्मान ने अंधे पियानो वादक का सशक्त किरदार निभाया। उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म ड्रीमगर्ल के प्रमोशन के लिए वीडियो कॉनफै्रंस द्वारा चंडीगढ़ के पत्रकारों से बात चीत की ।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नये रोल सीता, पूजा रोल में दर्शको गुदगुदाने आ रहे हैं। आयुष्मान हर फिल्म में नयेे करेक्टर में नजर आते हैं । यह इनकी अपनी सोच है उनका मानना है कि मंैने हमेशा अलग किस्म की फिल्में करने की कोशिश की है । इसका श्रेय निर्देशक को जाता है कि वह मुझे हर बार अलग रोल देते हैं । एकता कपूर की ड्रीम गर्ल में आयुष्मान कभी शाड़ीमें कभी लैंहगे में और कभी फोन पर पूजा के आवाज में गौशिप करते नजर आयेंगे।

उन्होंने बताया कि ड्रीमगर्ल बहत फनी अलग तरह की फिल्म है। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्होंने गोबिन्दा को साड़ी पहने देखा था डायरैक्टर राज ने गोविन्दा की तरह करने को कहा तो मैं अपने बचपन में चला गया ।और सोचता था कि में गोविन्दा को सोचते हुए दर्शको को कुछ नया दे संकू । मैने इसके लिए काफी तैयारी की है।

लैंहगा पहने मेरी कमर पर लाल लाल निशान पड़ गये। फिलहाल आयुष्मान काफी खुश हैं। वह चंडीगढ़ दीपावली पर आयेंगे और पार्टी भी करेंगे। फिल्म की नायिका नुसरत ने बताया कि वह तो नाम की गर्ल है आयुष्मान ही हीरो और हीरोइन है । इस फिल्म में मुझे एक अलग ही दुनियां लगी, पर पूरे टाइम पिकनिक जैसा बहुत अच्छा लगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक