ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट
मनोरंजन

रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी

August 27, 2019 10:06 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी रोमांचक रोमांस से भरपूर है। फिल्म 30अगस्त को रिलीजज़होने जा रही है। जिसमें रूहानी संगीत का फुल पैकेज है। आज फिलम के प्र्रमोशन के लिए फिल्म की टीम आई हुई थी।

पत्रकारो से रूबरू होकर अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, एक अभिनेत्री होने के नाते हम अपने हर प्रोजेक्ट में अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं। पर कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं जो तुम्हारी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं और सुर्खी बिंदी एक ऐसी ही फिल्म है। लोग राणो को प्यार करेंगे और उसको अपने आप के साथ जुदा महसूस करेंगे और मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म को प्यार देंगे। मैं जी स्टूडियोज और प्रोडूसर-डायरेक्टर की जी के साथ हमारी पिछली हिट फिल्म के बाद दूसरी बार एक साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ।

अदाकार गुरनाम भुल्लर ने कहा, यह मेरी सिर्फ दूसरी फिल्म ही पर सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू के साथ काम करके मैंने जो सीखा है वो अनुभव मेरे साथ उम्र भर रहेगा। मैं ऐसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़े होने की वजह से अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ और मैं आशा करता हूँ कि मेरे सारे पिछले कामों की तरह इस फिल्म को भी पसंद करेंगे। डायरेक्टर जगदीप सिद्धू ने कहा, सुर्खी बिंदी हर लडक़ीी और उसके अधूरे सपनों की कहानी है और किस तरह एक साथी का साथ यह सपने पूरे करने में सहयोग दे सकता है।

यह फिल्म उन्हें कभी हिम्मत ना हारने और अपने साथी पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगी। इस किस्म की कहनी पंजाबी सिनेमा के लिए नई है जो इस फिल्म को देखने योग्य बनाती है।फिल्म के निर्माताओं ने कहा, आज कल के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म के साथ हमने कुछ अलग पेश करने की पूरी कोशिश की है।

हमें विश्वास है कि ञ्चसुर्खी बिंदीञ्च यकीनन पंजाबी इनमे में नारी शशक्तिकरण पर फिल्में बनाने का दौर शुरू करेगा।यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और जजबातो का एक पूरा पैकेज है जिसमें सब से महत्वपूर्ण तौर से हमारे समाज में नारी शशक्तिकरण और किसी भी रिश्ते में एक दुसरे का सहयोग करना और एक दुसरे को समझने की महत्तता को उजागर करता एक सामाजिक सन्देश दिया गया है। जी स्टूडियो की पेशकश, किस्मत और छडा जैसी हिट फिल्में देने वाले जगदीप सिद्धू की डायरेक्ट और अंकित विजन, नवदीप नरूला, गुरजीत सिंह और संतोष सुभाष थिटे की प्रोडूस सुर्खी बिंदी में सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर मुख्य किरदार हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती