ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंजीनियर कॉलेज पन्नीवाला को बंद करने के सरकारी फरमान के विरोध में प्रदर्शनजनहित की बजाए स्वहित की सोच रखने वालों को नकारे: कांडाप्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारीपहाड़ों पर चढ़ने, नियमित सफर करने वाले हो सकते हैं किन बीमारियों के शिकार बदहाल कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण का रथ भी गड्ढे में फंस जाएगा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुस्से से बचें : कुमारी सैलजा ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया मेंटेनेंस वर्क के चलते बुधवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजलीअधिकारी निष्पक्ष रहने के साथ-साथ निष्पक्ष दिखें भी: उपायुक्त
मनोरंजन

दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज

September 11, 2019 09:17 PM

हिंदी फीचर फिल्म “किसी से न कहना” के लीड रोल में नजर आएंगी निहारिका रायज़ादा

चंडीगढ़ (सुनीता शास्त्री) 

हिंदी फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित के साथ काम किया, बेबी, मसान में काम कर चुकी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा फिल्म में बतौर लीड हीरोइन काम कर रही है निहारिक रायजादा विख्यात म्यूजिक डायरेक्टर ओ पी नय्यर की नाती है। वह आज चंडीगढ़ में पत्रकारो से रूबरू हुई। उन्होंने बताया कि वह पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट दिल की डॉक्टर हैं। वह बॉम्बे इी के सी पाण्डा के हॉस्पिटल में काम करती है । वह 5-7 साल से मॉडलिंग कर रही थी उन्होंने बताया कि शुरूआत डॉस से हुई।

 
   उन्होंने मोसमी चटर्जी का डुप्लीकेट रोल किया था तब से ही मन था कि वह भी फिल्में काम करें यह उनका शौक है वह अपनी मर्जी से फिल्मों में आई । वह पंजाबी फिल्म करना चाहती हैं। रोल माडल तब्बू है लेकिन कैटरीना की तरह लीड रोल करना चाहती है। सूर्यवंशी में काम कर रहीं है। हिंदी फीचर फिल्म किसी से न कहना राजवीर वत्स हीरो और निहारिका रायजादा निभा रही लीड एक्ट्रेस का रोल समाज मे महिलाओं की सहभागिता उनके अधिकारों और बराबरी को लेकर महिला प्रधान विषय पर अनगनित फिल्में बनी है। लेकिन एमी राज प्रोडक्शन हाउस इस विषय पर लीक से जरा हट कर फिल्म ला रहे है। जो कि इस पुरुष प्रधान समाज मे महिलाओं की पुरुषों के साथ उनकी बराबरी उनके अधिकार और समाज में अहम् दर्जा दिए जाने की दिशा में एक मील पत्थर साबित हो सकती है। इसी विषय को मद्देनजर रखते हुए चंडीगढ़ में बुधवार को हिंदी फीचर फिल्म किसी से न कहना की घोषणा की  गई । एमी राज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन युधिष्ठर ओमप्रकाश ने किया है। । फिल्म में राजवीर वत्स हीरो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्देशक युधिष्ठर ओमप्रकाश ने बताया कि फिल्म की अन्य स्टारकास्ट में साउथ की एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला, बॉलीवुड एक्टर राजिंदर गुप्ता, नीलिमा अजीमी और बलजिंदर काला और यश सिन्हा शामिल है। युधिष्ठर ने आगे बताया कि फिल्म का म्यूजिक एमी राज ने दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म कि शूटिंग चंडीगढ़ढ़,मोहाली, करनाल और यूरोप के शहर प्रारम्भ में हो रही है।

समाज मे महिलाओं की सहभागिता उनके अधिकारों और बराबरी को लेकर महिला प्रधान विषय पर अनगनित फिल्में बनी है। लेकिन एमी राज प्रोडक्शन हाउस इस विषय पर लीक से जरा हट कर फ़िल्म ला रहे है। जो कि इस पुरुष प्रधान समाज मे महिलाओं की पुरुषों के साथ उनकी बराबरी उनके अधिकार और समाज में अहम दर्ज़ा दिए जाने की दिशा में एक मील पत्थर साबित हो सकती है।

युधिष्ठर ओमप्रकाश ने उम्मीद जताई की पोस्ट प्रोडक्शन के बाद फिल्म 03 अप्रैल 2020 को सिनेमा घर में प्रदर्शित होगी।राजवीर वत्स और निहारिका रायज़ादा ने अपने फ़िल्मी अनुभव भी इस मौके साँझा किये । उन्होंने बताया कि फिल्म में अन्य कलाकारों के लिए ऑडिशन प्रक्रिया भी जारी है, और फिल्मों में कैरियर बनांने के इच्छुक लोग ameerajfilms@gmail.com पर संपर्क कर सकते है।

फिल्म की कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि यह एक रोमांटिक और हास्य से भरपूर फिल्म है । फिल्म के जरिये समाज को महिलाओं की आज़ादी और उन्हें बराबरी का दर्ज़ा दिए जाने का सन्देश दिया गया है। हम मौजूदा समय में समाज में महिलाओं को बराबरी का दर्ज़ा दिए जाने उनके अधिकारों की बात तो करते है पर इन्हे लागू किये जाने को लेकर हकीकत में इस बारे में बिलकुल भी चिंतित नहीं है।

वहीँ इस अवसर पर चंडीगढ़ की कलाकार और 05 फिल्म्स में काम कर चुकी प्रगति त्रिखा चंडीगढ़ में 12 साल यानी वर्ष 2004 से 2015 तक हुई बॉलीवुड फिल्म्स की शूटिंग से सम्बंधित एक कैलेंडर भी रिलीज किया गया। डी ए वी कॉलेज की स्टूडेंट प्रगति त्रिखा को एक्टिंग में नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा