ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक

September 12, 2019 10:38 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

फिल्म प्रोड्यसर कपिल बत्रा - मेल करादे रब्बा, जिन्हें मेरा दिल लुटया यार अमुल्ल्ेा  जैसी सफल फिल्में के बाद गााँधी फिर आ गया -लेकर आये हैं । इस फिल्म में राजबब्बर के बेटे आर्य बब्बर गांधी के व नेहा मलिक लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके अपोजिट टीनू बर्मा बिलेन के रोल में होंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

आज गााँधी फिर आ गया फिल्म की स्टार कास्ट चंडीगढ़ में पत्रकारों से रूबरू हुई । इस अवसर पर आर्य बब्बर ने बताया कि यह फिल्म गांधी पर बनी पिछली फिल्मों से अलग कंसेप्ट पर एक्शन फिल्म है।इसका गांधी बंबई से आया है। इसमें बहन का रोल बहुत खास है। राज बब्बर ने इस फिल्म के लिए अपनी दाड़ी बढ़ाकर लुक बदली है। सखियां फेम नेहा मलिक ने बताया कि मेरा रोल बहुत चेंलेंजिंग और खास है- उन्होंने बताया कि मुझे भेाली भाली लडक़ी के सॉफट रोल नहीं चेलेंजिग रोल पसन्द है । वह पंजाब में मुसाफिर फिल्म में ब्यस्थ थी। अभी खत्म हुई है नेहा ने बताया कि एक्टिंग साथ वह अपना सिंगिंग और डांस सब करती रहेगी। वह हर तरह से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं। इस फिल्म में प्रसिद्ध सिंगर वीर साहू भी नजर आयेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार