ENGLISH HINDI Friday, September 20, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक

September 12, 2019 10:38 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

फिल्म प्रोड्यसर कपिल बत्रा - मेल करादे रब्बा, जिन्हें मेरा दिल लुटया यार अमुल्ल्ेा  जैसी सफल फिल्में के बाद गााँधी फिर आ गया -लेकर आये हैं । इस फिल्म में राजबब्बर के बेटे आर्य बब्बर गांधी के व नेहा मलिक लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके अपोजिट टीनू बर्मा बिलेन के रोल में होंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

आज गााँधी फिर आ गया फिल्म की स्टार कास्ट चंडीगढ़ में पत्रकारों से रूबरू हुई । इस अवसर पर आर्य बब्बर ने बताया कि यह फिल्म गांधी पर बनी पिछली फिल्मों से अलग कंसेप्ट पर एक्शन फिल्म है।इसका गांधी बंबई से आया है। इसमें बहन का रोल बहुत खास है। राज बब्बर ने इस फिल्म के लिए अपनी दाड़ी बढ़ाकर लुक बदली है। सखियां फेम नेहा मलिक ने बताया कि मेरा रोल बहुत चेंलेंजिंग और खास है- उन्होंने बताया कि मुझे भेाली भाली लडक़ी के सॉफट रोल नहीं चेलेंजिग रोल पसन्द है । वह पंजाब में मुसाफिर फिल्म में ब्यस्थ थी। अभी खत्म हुई है नेहा ने बताया कि एक्टिंग साथ वह अपना सिंगिंग और डांस सब करती रहेगी। वह हर तरह से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं। इस फिल्म में प्रसिद्ध सिंगर वीर साहू भी नजर आयेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा