ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म
जीवन शैली

ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग

October 12, 2019 07:51 PM

जूरी के सदस्यों में सुश्री दिव्या शर्मा (मिसेज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2019), सुश्री वंदना छिब्बर (मिसेज जालंधर 2019), सुश्री सिम्पल छाबड़ा (वकील व कानूनी सलाहकार) और सुश्री हरविंदर सच्चर (मिस नॉर्थ इंडिया 2018) शामिल थीं।

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

अदिरा ईवेंट्स के तत्वावधान में आज यहां होटल पार्क प्लाजा में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ नामक एक मस्ती भरा शानदार कार्यक्रम हुआ। आयोजन की मुख्य अतिथि थीं- डेल्ही डार्लिंग्स फेम मान्या पाठक और स्पेशल गेस्ट मिस शीला गर्ग रही। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली योग्य महिलाओं को ब्यूटी टाइटल दिये गये।

अदिरा ईवेंट्स की डायरेक्टर सुश्री अदिति जैन ने कहा, ‘मैं करवा चौथ को मस्ती भरे अंदाज में मनाए जाने से प्रसन्न हूं। उत्सव की विभिन्न कैटेगरीज में टाइटल दिये गये, जैसे मिसेज करवा चौथ क्वीन नितिका खुराना, मिसेज करवा चौथ मूनलाइट सिमरन अरोड़ा, मिसेज करवा चौथ शाइनिंग स्टार गीतिका खन्ना रही ।

अदिति जैन एक फैशन ब्लॉगर हैं और ‘अदिरा बाय अदिति जैन’ नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। वह आदिराज क्लोज़ेट (बी यूनिक) की मालकिन हैं, जो सिल्क साड़ी, लहंगा, हाथ की कढ़ाई के कस्टमाइज्ड कपड़ों और आभूषणों के लिए एक वन स्टॉप शॉप है।

अदिति जैन के पति श्री गौरव गर्ग भी उनका समर्थन करने के लिए वहां मौजूद थे और उन्होंने कहा कि वह बहुत आश्वस्त हैं और अपने काम के बारे में भावुक हैं। मुझे भी काफी अच्छा लगा इस इवेंट का हिस्सा बन कर।

जूरी के सदस्यों में सुश्री दिव्या शर्मा (मिसेज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2019), सुश्री वंदना छिब्बर (मिसेज जालंधर 2019), सुश्री सिम्पल छाबड़ा (वकील व कानूनी सलाहकार) और सुश्री हरविंदर सच्चर (मिस नॉर्थ इंडिया 2018) शामिल थीं।

पूल साइड पोर्टफोलियो शूट, डीजे पार्टी, नेल आर्ट, फन गेम्स और एश्योर्ड गिफ्ट्स इस ईवेंट के अन्य प्रमुख आकर्षण थे।’

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन