ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत

October 13, 2019 06:24 PM

 जीरकपुर, जेएस कलेर

ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर एक कमर्शियल प्रोजैक्ट में चकदे बीट्स बैनर तले रविवार होने वाला गुरदास मान का शो सुरक्षा कारणों के चलते कैंसल कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में गुरदास मान सहित गुरनाम भुल्लर, जेली जोहल व अन्य कई नामवर कलाकार व लाइव बैंड ने प्रस्तुति देने पहुंचना था।

शो करवाने वाले प्रबंधक नवल ने पत्रकारों को बताया कि बीती 12 अक्तूबर को सुनंदा शर्मा और परमिश वर्मा के शो समाप्त होने के बाद कुछ शरारती लोगों ने उनके टिकट घर में आ कर धमकियां दी थीं की यदि 13 अक्तूबर को गुरदास मान का शो हुआ तो उनकी ओर से शो में शोर मचाया जायेगा। उन्होंने बताया की गुरदास मान की सिक्योरिटी को देखते हुए उनकी तरफ से यह कार्यक्रम रद्द किया जा रहा है। फ़िलहाल यह कार्यक्रम पोस्टपोन किया जा रहा है अगर यह प्रोग्राम दोबारा होता है तो इस वेन्यू पर नहीं होगा अगले स्थान और तारीख़ का दर्शकों को बता दिया जायेगा।उन्होंने कहा जिन दर्शकों ने टिकटों खरीदीं थे उनके पैसे वापिस कर दिए जाएंगे। 

"बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" और "चार पैग" पर आपत्ति 

ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में शनिवार और रविवार आयोजित कार्यक्रम में परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा ने जहाँ अपने गायकी से उपस्थित श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर किया वहीँ उन्होंने पंजाबी भाषा व असभ्य गानों खिलाफ मुहिम छेड़ रहे विख्यात कर्नाटक मूल के प्रोफेसर पंडित राव धनेरवर की याचिका पर हाईकोर्ट के पारित आदेशों के बावजूद हथियारों और शराब पर बने गीत परोसे.सुनंदा शर्मा के "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" व परमिश ने अपना फेमस गाना "चार पैग" स्टेज से गा हाईकोर्ट के आदेशों का उलंघन किया। पंडित राव धनेरवर ने जीरकपुर थाने में शिकायत दे सुनंदा शर्मा व परमिश वर्मा खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

इस बारे में गुरदास मान के एंकर परमिन्दर उर्फ परम् ने फ़ोन बताया कि आज सुबह आयोजकों का फ़ोन आया कि उन्होंने शो रद्द कर दिया है। इसका कारण पूछा तो उतना ने सुरक्षा कारणों का हवाला दे और कोई जवाब नहीं दिया। परम ने बताया कि गुरदास मान आज चण्डीगढ़ में ही हैं और उनकी टीम दिल्ली से भी चल पड़ी है। परम ने बताया कि उन्होंने प्रबंधकों को यह भी विश्वास दिलवाया कि एसएसपी मोहाली से भी उन्हें सुरक्षा प्रदान करवाई जायेगी परन्तु शो कैंसल न किया जाये। जब मौके पर जाकर देखा तो प्रबंधकों ने अपना समान और कुर्सियों उठा ली थीं।

सुनंदा के गाने "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" और परमिश वर्मा के "चार पैग" पर आपत्ति, थाने पहुंचा मामला

ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में शनिवार और रविवार आयोजित कार्यक्रम में परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा ने जहाँ अपने गायकी से उपस्थित श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर किया वहीँ उन्होंने पंजाबी भाषा व असभ्य गानों खिलाफ मुहिम छेड़ रहे विख्यात कर्नाटक मूल के प्रोफेसर पंडित राव धनेरवर की याचिका पर हाईकोर्ट के पारित आदेशों के बावजूद हथियारों और शराब पर बने गीत परोसे.

 सुनंदा शर्मा के "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" व परमिश ने अपना फेमस गाना "चार पैग" स्टेज से गा हाईकोर्ट के आदेशों का उलंघन किया।

इस बारे में पंडित राव धनेरवर ने जीरकपुर थाने में शिकायत दे सुनंदा शर्मा व परमिश वर्मा खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। हिंदी भाषी पंडित धनेरवर राव जिन्होंने कि पंजाबी कलाकारों की ओर से गानों में इस्तेमाल की जा रही अमर्यादित व अश्लील भाषा, हथियारों और नशे ख़िलाफ़ मुहिम शुरू कर रखी है ने  होने वाले शो में गुरदास मान को कैनेडा में शो के दौरान इस्तेमाल की गई असभ्य शब्दावली के खिलाफ विरोध दर्ज करते हुए गुरदास मान से ज़ीरकपुर में होने वाले रविवार के शो दौरान सार्वजनिक तौर पर मंच की मर्यादा को बरकरार रखने के लिए माफी मांगने की माँग की थी जिससे सन्मानजनक मंच पर चढ़ने वाला हर कलाकार भविष्य में मंच का सम्मान करने के लिए बाधित हो।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार