ENGLISH HINDI Sunday, September 27, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अबोहर तस्वीर के सम्पादक राजेश सचदेवा को भार्याशोककिसानों के गुस्से के आगे सिवल-पुलिस प्रशासन की हुई बस, व्यापारी डराकिसान आक्रोष: डेराबस्सी में जाम किया गया चंडीगढ़ दिल्ली हाईवेभारत में हर वर्ष मुंह के कैंसर के सवा लाख नए केस, मुंह के कैंसर के 80 प्रतिशत केसों का कारण तंबाकू: डा. राजन साहूडेराबस्सी में निर्माणाधीन दो मंजिला बिल्डिंग धराशाही, चार की मौत मुख्यमंत्री का निजी सहायक बनकर अधिकारियों और अन्यों को धोखा देने वाला सिपाही गिरफ्तारहरियाणा: पुलिस ने 3 बच्चों सहित चार लापता को परिवार से मिलवायाछात्रवृति योजनाओं की ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवम्बर
खेल

65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़

October 18, 2019 08:55 PM

संगरूर, (अखिलेश बंसल)  
जि़ला संगरूर के 'राम स्वरूप मेमोरियल स्कूल चौंदा' में '65वीं इंटर डिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20 (अंडर-19)' खेल का शानदार आग़ाज़ हुआ। जिसकी अध्यक्षता भारतीय नेटबॉल संघ के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, शिक्षा मंत्री पंजाब विजय इंद्र सिंगला के पीऐ गुरविन्दर सिंह, कांग्रेस के ब्लाक प्रधान अनिल कुमार, जि़ला महासचिव गुरमीत सिंह राजा, ब्लाक प्रधान कांग्रेस समिति जगरूप सिंह अमरगढ़, सरपंच मनोहर लालचौंदा, जिला शिक्षा अफ़सर सुभाष चंद्र संगरूर, डिप्टी डीईओ चरनजीत वातिश संगरूर, डिप्टी डीईओ ओम प्रकाश सेतिया संगरूर, शिवराज सिंह ढींडसा ऐईयो संगरूर ने की। इस मौके पर बठिंडा व मुक्तसर की टीमों के बीच मुकाबला हुआ, जिस दौरान मुक्तसर की टीम विजेता रही।
खिलाडिय़ों को संबोधन करते कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार खेल को प्रोमोट करने के लिए प्रगतिशील योजनाबद्ध है। सरकार का मकसद है यदि खिलाड़ी स्कूल स्तर पर तजुर्बा हासिल करेंगे तो वह राष्ट्रीय अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश और देश का नाम रौशन कर सकेंगे।
एनएफआई के सह-सचिव एडवोकेट कपिल ने संबोधन करते कहा कि नैटबॉल के खिलाडिय़ों ने गत दिनों कर्नाटक प्रांत की राजधानी बेंगलुरु में नैटबॉल खेल का शानदार प्रदर्शन किया, जिसने स्वर्ण पदक हासिल किया और देश की विजेता टीम बनकर राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाथों सम्मानित हुई। उन्हें यकीन है कि स्कूली खेलों में भाग ले रहे यह खिलाड़ी बड़ी प्राप्ति करेंगे।
22 अक्तूबर तक जारी रहने वाले इन मुकाबलों में भाग लेने के लिए मानसा, संगरूर, पटियाला, फरीदकोट, जालंधर, तरनतारन, बरनाला, कपूरथला फिऱोज़पुर, मुक्तसर, बठिंडा, फाजिल्का, लुधियाना जिलों से लड़कियों की 13 टीमें पहुँची हैं जबकि लडक़ों की टीमें पहुंचनी शुरू हो गई हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट