ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
खेल

माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़

November 03, 2019 10:11 PM

बठिंडा। जिला बठिंडा के माईसरखाना स्थित'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी'में नैटबॉल प्रोमोशन रजि. एसोसिएशन (एनपीए) खेल संस्था की ओर से 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज हुआ। इस दौरान राज्यभर से पुरुष वर्ग की 15 टीमें और महिला वर्ग की 16 टीमें पहुंची। जिन्होंने नेश्नल चैंपिअनशिप में नाम दर्ज करने के लिए एक दूसरे से बढक़र खेल का प्रदर्शन किया। चैंपिअनशिप का उद्घाटन राष्ट्रीय खेल संस्था नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के एसोसिएट सैक््रेटरी करन अवतार कपिल एडवोकेट ने किया।

राज्यभर से पहुंची पुरुष और महिला वर्ग की टीमों ने किया एक से एक बढक़र खेल का प्रदर्शन।

एडवोकेट कपिल ने प्रेसवार्ता में बताया कि प्रदेश व केंद्र की सरकारों द्वारा खेलों को उत्साहित करने के लिए विशेष के कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौकाप्रस्त कुछ लोग अपने निजी हितों की ख़ातिर खेल जगत का भविष्य बिगाडऩे के लिए यत्नशील हैं, परन्तु तन-मन-धन के साथ सेवारत खेल संस्थायों के रचनात्मिक कार्यों व गतिविधियों के कारण असामाजिक तत्वों की पेश नहीं चल रही।

बताने योग्य है कि'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी'माईसरखाना में प्रदेश की खेल संस्था'नैटबॉल प्रोमोशन रजि. एसोसिएशन (ऐनपीए)'की ओर से इन्डोर व आउटडोर खेल मैदान तैयार किये गए हैं। जिस पर खिलाड़ी'16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष और महिला) 2019 -20'का प्रदर्शन कर रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज