ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की

November 22, 2019 06:11 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
अभिनेत्री विद्या बालन, जो शकुंतला देवी की भूमिका का वर्णन कर रही हैं। फिल्म शकुंतला देवी में ह्यूमन कंप्यूटर का रोल निभा रही है। आज फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है। शकुंतला देवी की पूरी टीम आज अर्ली मॉर्निंग ही शकुंतला देवी की शूटिंग ख़त्म कर चुकी है।
पूरी फिल्म कास्ट और क्रू मेंबर को व्यक्तिगत रूप से टी-शर्ट गिफ्ट की गईं और हर कोई उन्हें पहने हुए सेट पर उतरा। विद्या के साथ उनकी पूरी टीम ने काफी मस्ती की और साथ ही उन्होंने शूट ख़त्म होने के बाद एक केक भी काटा। खैर, अब जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, तो हम इस शानदार फिल्म को अब बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार