ENGLISH HINDI Wednesday, September 23, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
श्री आनंदपुर साहिब की पावन धरती पर रिलीज हुई सामाजिक बुराईयों को नग्न करती पंजाबी फिल्म‘आनन्द वन’ का लोकापर्ण, हल्द्वानी और ऋषिकेश में बनाये जा रहे हैं थीम बेस्ड सिटी पार्ककोविड प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना और सार्वजनिक जागरूकता व मज़बूत करने के आदेश10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेने वाला राजस्व पटवारी रंगे हाथों काबूबासमती के लिए मंडी और ग्रामीण विकास फीस घटाने का ऐलानशिक्षा विभाग द्वारा पारदर्शिता और काम में तेज़ी के लिए फंड्स की ऑनलाईन निगरानी का फ़ैसलाआपदा स्थिति में त्वरित राहत एवं बचाव कार्यों से किया जा सकता है जानमाल की क्षति को कमग्रामीण विकास कार्यों की रफतार बढ़ाने पर दें जोर: एडीसी
खेल

कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के समूचे मैचों की समय सारणी जारी

December 02, 2019 05:20 PM

3 दिसंबर को होंगे भारत-इंग्लैंड और कैनेडा-अमरीका की टीमों के बीच मुकाबले

चंडीगढ़ :
 
श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के सभी मैचों की समय सारणी जारी कर दी गई है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए खेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि 3 दिसंबर, 2019 को अमृतसर के गुरू नानक स्टेडियम में कबड्डी के मुकाबले होंगे। पहला मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच और दूसरा कैनेडा और अमरीका के बीच होगा।
इसी तरह 4 दिसंबर को गुरू रामदास स्पोर्टस स्टेडियम गुरू हरसहाए (फिऱोज़पुर) में मैच होंगे। इस दिन पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच, दूसरा मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया और तीसरा मैच कैनेडा और न्यूजीलैंड के बीच होगा। 5 दिसंबर को स्पोर्टस स्टेडियम बठिंडा में पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया और दूसरा अमरीका और कीनिया के बीच होगा। 
इसी तरह 6 दिसंबर को पोलो ग्राउंड पटियाला में पहला मुकाबला श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया और दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड और कीनिया के बीच होगा। 
सैमीफाइनल मैच चरनगंगा स्पोर्टस स्टेडियम श्री आनन्दपुर साहिब में होंगे। इसमें पहला मुकाबला पूल ‘ए’ के विजेता का पूल ‘बी’ के दूसरे नंबर की टीम के साथ होगा जबकि दूसरा मैच ग्रुप ‘बी’ के विजेता का ग्रुप ‘ए’ के दूसरे नंबर पर आई टीम के साथ होगा।
टूर्नामैंट के आखिरी दिन फ़ाईनल मुकाबले शहीद भगत सिंह स्पोर्टस स्टेडियम डेरा बाबा नानक में होंगे। इसमें पहला मुकाबला तीसरे और चौथे स्थान के लिए होगा और उसके बाद फ़ाईनल मुकाबला होगा। आखिर में समापन समारोह होगा। यह मैच रोज़ाना प्रात:काल 11 बजे शुरू हुआ करेंगे और समाप्त होने तक चलेंगे।
गौरतलब है कि टूर्नामैंट के उद्घाटन वाले दिन पहली दिसंबर को श्रीलंका और इंग्लैंड, कैनेडा और कीनिया व अमरीका और न्यूजीलैंड के बीच मैच हो चुके हैं और 2 दिसम्बर को विश्राम का दिन था। ग्रुप ‘ए’ में भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका हैं जबकि ग्रुप ‘बी’ में कैनेडा, अमरीका, न्यूजीलैंड और कीनिया को रखा गया है।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट