ENGLISH HINDI Sunday, January 26, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा कैंसर की चपेट में गांव बडबर, 6 से अधिक लोगों की हो चुकी मौतवाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंकाअवैध माइनिंग के खिलाफ हरकत में आया प्रशासन, मुबारिकपुर घग्गर नदी पर बनाए अवैध पुल को तोड़ागणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रितजुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल कियापंजाब की सर्वदलीय बैठक के बयान का कोई औचित्य नहीं: मुख्यमंत्री
मनोरंजन

‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा

December 10, 2019 08:00 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाबी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, फोक स्टुडियोज़ और पंजीरी प्रोडक्शंज़, एक नई पंजाबी फिल्म ‘हुकम दा यक्का’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म एक अनोखी कहानी पर आधारित है जो कॉमेडी, रोमांस और फैमिली ड्रामा को दर्शाएगी। जीवन की सामान्य घटनाओं से हँसी पैदा करने की कोशिश की गई।
फिल्म राजेश बावा, सैबी साँझ और मैक जी द्वारा निर्मित है और इस के सह-निर्माता हैं सविता जम्वाल और हरप्रीत रहेलु। फिल्म की कहानी लिखी है तेजी संधु ने और इस का निर्देशम भी उन्ही के द्वारा किया जायेगा। प्रीत बाठ और जस्सी कौर मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि सोनु बाजवा, खुशी राजपुत, मलकीत रौनी व् संजीव कलेर फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत रुपन काहलों द्वारा त्यार किया जायेगा और इस के गीतों को लिखेंगे जग्गी जगोवाल।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रीत बाठ ने कहा कि फिल्म को इसकी अलग कहानी और अवधारणा के लिए लोगों द्वारा देखा और सराहा जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाबी दर्शक अब कुछ अलग करने की उम्मीद करते हैं और इस पर ध्यान केंद्रित करते हुए फिल्म बनाई गई है।
फिल्म की मुख्य अदाकारा जस्सी कौर ने कहा, "मुझे ख़ुशी इस फिल्म और टीम के साथ जुड़ने की". उन्होंने ने आगे कहा की उनको पूरी उम्मीद है की ये फिल्म दर्शकों पे एक छाप ज़रूर छोड़ेगी।
निर्देशक, तेजी संधु, ने कहा, "मुझे पुरी उम्मीद है की इस टीम के साथ जुड़ के वो इस फिल्म को बहुत हे ज्यादा अच्छा बनाने की कोशिश करेंगी और उम्मीद करुंगी की इस फिल्म द्वारा एक बहुत ही अच्छा सन्देश दर्शकों को दिया जाये"।
निर्माता राजेश बावा, सैबी साँझ और मैक ने कहा कि दिनचर्या कैसे लोगों के जीवन में बदलाव ला सकती है यह फिल्म की अवधारणा है। उन्होंने कहा कि फिल्म को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया था और पंजाबी दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला