ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया

January 07, 2020 08:20 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह मंगलवार सुबह चंडीगढ़ स्थित ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स’ में पहुंचे और लॉन टेनिस खिलाडिय़ों से बातचीत की। यहां कम्पलैक्स में जूनियर इंटरनेशनल टेनिस फैडरेशन टूर्नामैंट चल रही है जिसमें विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

ओलंपियन रहे श्री सिंह ने अंडर-18 आयु वर्ग के खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि प्रत्येक एथलीट को अपनी प्रशिक्षण-अवधि का भरपूर फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने सलाह दी कि अपनी डाईट का ध्यान रखें। बेशक आपको अच्छे कोच और संसाधन न मिल पाएं परंतु आप अनुशासनबद्ध होकर मेहनत करेंगे तो अवश्य ही अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होंगे।

उन्होंने हरियाणा से संबंध रखने वाले खिलाडिय़ों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वर्तमान समय में हरियाणा खेलों के क्षेत्र में भारत को गौरवान्वित कर रहा है। हरियाणा के खेल मंत्री ने ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन’ के पदाधिकारियों से भी बात की तथा यहां उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता