ENGLISH HINDI Monday, March 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मेडीकल व अन्य सेवाओं हेतु पायलट प्रोजैक्ट— पुलिस एमरजैंसी सर्विसिज़ एप (पीईएसए) की शुरूआतकृषि विभाग द्वारा किसानों की सहायता के लिए कंट्रोल रूम स्थापितबन्दिशों के चलते सभी ज़रूरी वस्तुओं व सेवाओं की सप्लाई निरंतर यकीनी बनाने के लिए आदेशअधिकारित परचून विक्रेता को कंट्रोल्ड कीमतों पर चीनी देगा शूगरफैड: आलीवालकोविड-19 के विरुद्ध जंग तेज़, जीवन बचाओ उपकरणों के भंडार जुटाएप्रवासी मजदूरों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देशपहल : ट्राईडेंट उद्योग समूह ने कर्मचारियों के खाते में डाले 25 करोड़ रुपए एडवांसउद्योग और भट्टों को सुरक्षित माहौल देने की शर्त पर प्रवासी मज़दूरों के साथ काम करने की अनुमति
खेल

नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल

February 07, 2020 07:52 PM

श्री आनन्दपुर साहब, फेस2न्यूज:
'तंदरुस्त मिशन पंजाब'के तहत श्री आनन्दपुर साहब स्थित'एसजीएस (सोढ़ी गुरबचन सिंह) खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल'में चल रही राष्ट्रीय नैटबॉल खेल चैंपियनशिप के तीसरे दिन का उद्घाटन चेयरमैन बार काऊंसिल पंजाब-हरियाणा किरनजीत सिंह (एडवोकेट) ने किया। जिन्हें देशभर से 30 प्रदेशों के नैटबॉल खिलाडिय़ों ने सलामी दी। इस मौके पर उनके साथ'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई)'के महासचिव हरी ओम कौशिक, एनएफआई के सहसचिव एवं 'नैटबाल परमोशन एसोसिएशन पंजाब (एनपीए)'के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल भी थे।
चैंपियनशिप को संबोधन करते चेयरमैन बार काऊंसिल पंजाब-हरियाणा किरनजीत सिंह एडवोकेट ने कहा कि अगर किसी देश की तरक्की, शक्ति और पहचान बनी है तो उसका सेहरा खेल संगठनों/एसोसिएशनों के सिर पर भी जाता है। जिसमें नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया देश के अंदर और नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब खेल संस्थाएं प्रदेश के अंदर अहम भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने प्रांत के अंदर करवाई जा चुकी और करवाई जा रही चैंपिअनशिप के लिए प्रबंधकों को बधाई दी।
अर्जुन अवार्ड हासिल जिला रोपड़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एस.पी. जगजीत सिंह ने खिलाडिय़ों के साथ मुलाकात करते हुए समाज को नशामुकत करने के लिए आगे आने व खेलों के द्वारा देश का नाम चमकाने के लिए कहा।
स्टेट अवार्ड हासिल डा. रौणकी राम पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ ने कहा कि भारत देश के पुरुष व महिला वर्ग की युवा शक्ति ने शक्तिशाली समाज की स्थापना कर विश्व में पहचान कायम की है। जिसका आधार ऊंची शिक्षा और खेलें हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री आनन्दपुर साहिब में 5 फरवरी से जारी चार दिवसीय 31वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपियनशिप (पुरुष व महिला) के तीसरे दिन अलग अलग प्रांतों की नैटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्वन्धी पक्ष को पराजित करने के लिए मिजाईलों की तरह गोल किये। दिलचस्प मैच देखते खिलाड़ी लगातार नैटबॉल फेडरेशन और अपने अपने प्रांतों की जीत के नारे लगाते रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज सिख फ़ुटबॉल कप के मैचों में पटियाला ने संगरूर और बरनाला ने मानसा को हराया