ENGLISH HINDI Saturday, June 19, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
तीन संगठनों ने 26 जून को इमरजेंसी का काला दिन मनाने का किया आह्वान21 जून तथा 22 जून को बिजली बंद"कोरोना से हारा" जैसे शब्दों का प्रयोग करने वाले चैनलों ने किया पद्मश्री मिल्खा सिंह का अपमान: सोशल मीडियाबलात्कार एवं हत्या मामले में आरोपी को आजीवन/ जीवनपर्यंत कारावासचंडीगढ़ के मेयर रवि कांत शर्मा के साथ लगातार चौथे महीने विधवाओं को किया मासिक राशन का वितरण 21 जून को निर्जला एकादशी ,योग दिवस और सबसे लंबा दिन एक साथ ?रोपड़ पुलिस द्वारा जाली रैमडेसिविर बनाने वाले करोड़ों रुपए के अंतरराज्यीय रैकेट का पर्दाफाशसूचना और प्रसारण मंत्रालय के जनसंपर्क ब्यूरो द्वारा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रतियोगिताओं का आयोजन
खेल

नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल

February 07, 2020 07:52 PM

श्री आनन्दपुर साहब, फेस2न्यूज:
'तंदरुस्त मिशन पंजाब'के तहत श्री आनन्दपुर साहब स्थित'एसजीएस (सोढ़ी गुरबचन सिंह) खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल'में चल रही राष्ट्रीय नैटबॉल खेल चैंपियनशिप के तीसरे दिन का उद्घाटन चेयरमैन बार काऊंसिल पंजाब-हरियाणा किरनजीत सिंह (एडवोकेट) ने किया। जिन्हें देशभर से 30 प्रदेशों के नैटबॉल खिलाडिय़ों ने सलामी दी। इस मौके पर उनके साथ'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई)'के महासचिव हरी ओम कौशिक, एनएफआई के सहसचिव एवं 'नैटबाल परमोशन एसोसिएशन पंजाब (एनपीए)'के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल भी थे।
चैंपियनशिप को संबोधन करते चेयरमैन बार काऊंसिल पंजाब-हरियाणा किरनजीत सिंह एडवोकेट ने कहा कि अगर किसी देश की तरक्की, शक्ति और पहचान बनी है तो उसका सेहरा खेल संगठनों/एसोसिएशनों के सिर पर भी जाता है। जिसमें नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया देश के अंदर और नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब खेल संस्थाएं प्रदेश के अंदर अहम भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने प्रांत के अंदर करवाई जा चुकी और करवाई जा रही चैंपिअनशिप के लिए प्रबंधकों को बधाई दी।
अर्जुन अवार्ड हासिल जिला रोपड़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एस.पी. जगजीत सिंह ने खिलाडिय़ों के साथ मुलाकात करते हुए समाज को नशामुकत करने के लिए आगे आने व खेलों के द्वारा देश का नाम चमकाने के लिए कहा।
स्टेट अवार्ड हासिल डा. रौणकी राम पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ ने कहा कि भारत देश के पुरुष व महिला वर्ग की युवा शक्ति ने शक्तिशाली समाज की स्थापना कर विश्व में पहचान कायम की है। जिसका आधार ऊंची शिक्षा और खेलें हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री आनन्दपुर साहिब में 5 फरवरी से जारी चार दिवसीय 31वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपियनशिप (पुरुष व महिला) के तीसरे दिन अलग अलग प्रांतों की नैटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्वन्धी पक्ष को पराजित करने के लिए मिजाईलों की तरह गोल किये। दिलचस्प मैच देखते खिलाड़ी लगातार नैटबॉल फेडरेशन और अपने अपने प्रांतों की जीत के नारे लगाते रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
रोइंग में सैमीफाइनल पहुंचने वाली खुशप्रीत पहली महिला खिलाड़ी बनी क्रिकेट अंडर-16: टीम के चयन के लिए खिलाडिय़ों के ट्रॉयल 19 अप्रैल को बरनाला टीम ने मानसा की टीम को 100 दौड़ों से पराजित कर लीग मुकाबले में हासिल की जीत पंजाब इलैवन ने एक तरफा मैच में रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन को किया पराजित खेल एकता व अनुशासन में रहना सिखाता है: प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी नई दुल्हन की तरह सजके क्रिकेट की ताल पर ताल मिलाता विश्व का सबसे बडा स्टेडियम मोटेरा ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने किया बढ़िया प्रदर्शन नैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्ले पहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर