ENGLISH HINDI Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
न्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौरवीरेंद्र कश्यप पुनः भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनेट्राइडेंट ग्रुप ने सिविल अस्पताल, रेडक्रॉस सोसायटी व जिला जेल को भेंट की साढ़े तीन लाख राशिगुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानितखालसा कॉलेज मोहाली की ओर से श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित राष्ट्रीय वैबीनार का आयोजन
खेल

8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन

February 19, 2020 04:32 PM

चंडीगढ़:चंडीगढ़ बाडी बिल्डिंग एंड फिज़िक स्पोर्ट्स एसोसिएशन चंडीगढ़ आगामी 23 फरवरी(रविवार) को अपनी 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप-2020 का आयोजन एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे करने जा रही हैं। प्रतियोगिता में महिला और पुरुष दोनों कैटेगरी मे कुल मिलाकर लगभग 150 के प्रतिभागी भाग ले रहे है। यह जानकारी चंडीगढ़ प्रेस क्लब मे एक पत्रकारवार्ता के दौरान एसोसिएशन के प्रेसिडेंट उपकार सिंह ने दी।

  उपकार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में ट्राईसिटी सहित अन्य राज्यों से प्रतिभागी भाग ले रहे है।प्रतियोगिता केदौरान प्रतियोगी को बॉडीबीडिंग की विभिन्न केटेगरी में अपना स्किल दिखाने का मौका मिलेगा । जिसके आधार पर चैंपियंस का चयन होगा। उन्होंने बताया की प्रतियोगिता में विजयी रहने वाले प्रतिभागी को नगद इनाम के साथ-साथ ट्राफी ओर मेरिट सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा।

एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सूरज भान ने बताया कि पुरुषों की 10 अलग-अलग कैटेगरी है ओर चैंपियनस आफ चैंपियन को 21000/ (इक्कीस हजार),प्रत्येक श्रेणी के विजेता को 7100/(इकहत्तर सौ),सैंकड रनरअप को 5100/(इक्यावन सौ) जबकि तीसरे रनरअप को 3100/(इकतीस सौ) का पुरस्कार स्वरूप प्रदान किए जाएंगे। वहीं महिला प्रतिभागियों मे चैंपियन को 5100/(इक्यावन सौ), द्वितीय स्थान वाले को 3100/(इकतीस सौ), ओर तीसरे स्थान पर आने वाली महिला को 2100/(इक्कीस सौ), नगद प्रदान किया जाएगा। सूरज भान ने बताया कि वो कई प्रतियोगिताओं में बतौर जज शिरकत कर चुके है जिनमे कई इंटरनेशनल लेवल पर थी।

इस प्रतियोगिता में उनके अतिरिक्त उपकार सिंह, कुलविंदर सिहं, सिद्धांत भारद्धाज व अरविंद जज के तौर पर रहेंगे ओर सभी के सभी नेशनल लेवल की प्रतियोगिताओं मे जज के रूप में हिस्सा ले चुके हैं।

एसोसिएशन के प्रैस सेक्रेटरी सिद्धांत भारद्वाज ने बताया कि वो सालों से इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं और इस का मकसद युवाओं को सेहत के प्रति जागरूक करना है ताकि वो गलत रास्ते की ओर न जाकर सही ओर सीधे रास्ते पर चले तथा देश की मुख्य धारा के साथ जुड़े।  

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
नई दुल्हन की तरह सजके क्रिकेट की ताल पर ताल मिलाता विश्व का सबसे बडा स्टेडियम मोटेरा ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने किया बढ़िया प्रदर्शन नैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्ले पहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल को टॉप्स के तहत विशेष उपकरण की मंजूरी बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश