ENGLISH HINDI Saturday, January 16, 2021
Follow us on
 
जीवन शैली

डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट

March 01, 2020 05:32 PM

बददी: मेंज क्लोदिंग में अग्रणी डी'काॅट डोनियर ने फैशन की दुनिया में पुरुष परिधानों में नया आयाम स्थापित करते हुए बद्दी-हिमाचल प्रदेश स्थित होमलैंड मॉल में अपना पहला आकर्षक आउटलैट रविवार को खोला।  इस आउटलैट का उदघाटन बददी के एसडीएम श्री प्रशांत देष्टा ने किया। इस मौके पर उनके साथ बीडीपीओ नालागढ श्री राजकुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

  
इस अवसर पर आउटलैट के संचालक श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हिमाचल में कंपनी ने अपने कारोबार में विस्तार के लिए बददी को चुना है; इसके बाद कंपनी सोलन, शिमला में आउटलैट खोलने के अलावा शेष हिमाचल में अपना विस्तार करेगी।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि देशभर में कंपनी के 350 से अधिक आउटलैट हैं और दस लाख से ज्यादा नियमित ग्राहक हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी ने उदघाटनी पेशकेश के तौर आकर्षक आफर दिया है। जिसमें ग्राहक को दो परिधान खरीदने पर कुल पांच परिधान अपनी मर्जी के अनुसार मिलेंगे। कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर सुप्रसिदध सिने अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया बददी के होमलैंड  माल स्थित शोरूम में कंपनी ने नई समर रेंज लांच की है, जिसमें पेंट-शर्ट की कैजुअल और फॉर्मल रेंज, टी-शर्ट, कोट, बलेजर की नई रेंज के साथ साथ टाई, पर्स और बैल्ट आदि भी उपलब्ध है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
चंडीगढ़ की महिला बनी डिएडम मिस एंड मिसेज इंडिया लिगेसी-2020 की फर्स्ट रनर अप कोरोना काल का करवा चौथ: पीपीई किट पहन कर मुफ्त में मेंहदी कोरोना ने बदला लोगों का रुझान, शिवी महाजन अब हर शक्रवार फेसबुक लाइव पर स्टार अकेडमी का चमकता सितारा है आठ वर्षीय आरव सिनेमा और सपाटू - ‘राम तेरी गंगा मैली’ की अभिनेत्री मंदाकिनी - सपाटू की देन सेना के जवान गगनदीप सिंह वराइच ने युवाओं को दिया सेहत का चेलेंज महिलाएं भी समझें, जिम्मेदार पुरूषों में छुपी हुई जिम्मेदारियां और भावनाओं का संमदर:डॉ रेनु अरोड़ा कास्टिंग कॉल ऑडिशन आयोजित, 13 उम्मीदवारों का चयन हुआ कोरोना ने व्यायाम को दिया नया आयाम : शिप्रा राजपूत बॉलीवुड हंगामा पेश करता है सोशल पे वोकल- सबसे नये वायरल सेलीब्रिटी वीडियोज के साथ आपकी हंसी की साप्ताहिक खुराक