ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
खेल

‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम

March 04, 2020 06:44 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
गढ़शंकर से ‘आप’ विधायक जै कृष्ण सिंह रोड़ी की ओर से लाए गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह ने भरोसा दिया है कि माहलपुर से खेल स्टेडियम इस साल के अंदर-अंदर मुकम्मल हो जाएगा।
रोड़ी ने कहा कि माहलपुर इलाके को फुटबाल की नर्सरी कहा जाता है। यहां सरकारी स्कूल (लडक़े) में फुटबाल अकैडमी चल रही है। जिसने ओलम्पियन जरनैल सिंह और अन्य कई प्रसिद्ध खिलाड़ी देश को दिए, परंतु बीते 29 फरवरी 2020 को जो अंडर 19 ट्रायल रखे गए थे, उनमें माहलपुर का जिक्र तक नहीं है। जिस कारण खिलाडिय़ों में रोष है। अकैडमी के योगदान के मद्देनजर इस के खिलाडिय़ों को भी अंडर 19 की सूची में शामिल किया जाए, खेल मंत्री ने कहा कि इन ट्रायलों में माहलपुर के भी 10 खिलाड़ी शामिल किऐ गए हैं। रोड़ी की तरफ से माहलपुर में खेल स्टेडियम बारे खेल मंत्री ने भरोसा दिया। इस साल के अंदर स्टेडियम मुकम्मल हो जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज सिख फ़ुटबॉल कप के मैचों में पटियाला ने संगरूर और बरनाला ने मानसा को हराया