ENGLISH HINDI Tuesday, March 19, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहानशिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतानबरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्रीनामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मानप्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्रीहिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृतिविधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन
मनोरंजन

अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल

March 18, 2020 08:29 PM

चंडीगढ़: दिल्ली में पले बढ़े युवा गायक व कोरियोग्राफर माणिक भटेजा  हाल ही में पीटीसी द्वारा जारी किए गए उनके नए पंजाबी सिंगल ट्रैक -ड्रीम- की प्रमोशन के लिए सिटी ब्यूटीफुल पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ प्रोड्यूसर रोबिन धवन और म्यूजिक डायरेक्टर अमन ओरिजन्लस भी साथ थे। काबिलेजिक्रक है कि माणिक भतेजा हनी सिंह, रफ्तार, बोहेमिया, अल्फाज व बादशाह जैसे नामी कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं और इससे पहले माणिक के गाडी स्लो, मोरनी बनके (मैशअप) तथा बांब स्क्वैड आदि गीत कर चुके हैं।

चंडीगढ़ प्रैस क्लब में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में माणिक ने बताया कि वे गैर फिल्मी व गैर संगीतमय परिवार से ताल्लुक रखते हैं परंतु उन्हें अपने परिवार से बहुत स्पोर्ट मिली है, जिसके चलते आज वे इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं डांसर और कोरियोग्राफर अपनी मेहनत से बना हूं और आवाज मुझे सरसवती माता की देन है।

उन्होंने बताया कि इस गीत में वे कैटरीना कैफ के फैन बने हैं और फोटोग्राफ्री कर रहे हैं। दर्शक इस गीत को पसंद कर रहे हैं और कमेेंट भी बहुत बढिय़ा आ रहे हैं मुझे उम्मीद है कि यह गीत कैटरीना तक पहुंचेगा और मुझे उनसे मिलने का अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस गीत की शूटिंग दिल्ली में हुई है।

बालीवुड को अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जोड़ते हुए उन्होंने  बताया क भारतीय गीतों को विदेशों में भी लोग बहुत पसंद करते हैं। जैसे कि केन्द्रीय एशिया में मिथुन और राज कपूर, मिस्त्र में अमिताभ बच्चन, यूरोप में शाहरुख खान और चाईना में आमिर खान को लोग बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके कुछ प्रोजैक्ट अभी लाईन में हैं जिन्में कुछ हिन्दी रोमांटिक और पंजाबी टै्रक शामिल हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार