ENGLISH HINDI Saturday, August 15, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
22 अगस्त ,शनिवार को मनाएं श्री गणेश जन्मोत्सव, रखें सिद्धि विनायक व्रत, न करें चंद्र दर्शनस्वतंत्रता दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन पंजाब: 9 कृषि-रसायनों की बिक्री पर पाबन्दीए.डी.जी.पी. वरिन्दर कुमार और अनीता पुंज को विलक्षण सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस मैडलवाराणसी में वर्चुअल माध्यम से धनवंतरी चलंत अस्पताल का शुभारंभपूंजीगत खर्च पर सीपीएसई की तीसरी समीक्षा बैठकविशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक और सराहनीय सेवाओं के लिए आरपीएफ/आरपीएसएफ कर्मियों को पुलिस पदक से सम्मानितराष्ट्रपति ने सशस्त्र और अर्धसैनिक बलों के कार्मिकों के लिए 84 वीरता पुरस्कारों और अन्य सम्मानों की मंजूरी दी
मनोरंजन

अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार

May 09, 2020 06:21 PM

अवकाश का कहना है कि वह खुद पर गर्व करते हैं कि संगीत के प्रति उनकी दीवानगी को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उनका कहना हैं कि भाषा उनकी लेखनी और गायन में आड़े नहीं आती। वह चाहे हिंदी, पंजाबी या अंग्रेजी हो, में वह गीत लिख भी सकते हैं और गा भी सकते हैं। इसी तरह वह अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।  

चंडीगढ़ : प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता हरभजन मान के पुत्र अवकाश मान वायरल ऑरिजिनल के सौजन्य से अपना दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार 14 मई को रिलीज करने की घोषणा की है। इससे पहले उन्होंने अपनी ऑडियो स्नीक पीक जारी की थी।

  अवकाश मान पंजाबी संगीत का एक उभरता सितारा है, जिनके पिता हरभजन मान जाने-माने गायक भी हैं और अभिनेता भी। जट्ट दी स्टार रोमांटिक लैटिन और ट्रॉपिकल संगीत का मिश्रण है, जिसकी वीडियो, जो सुख संघेड़ा द्वारा निर्देशित है, में गीत गाते नजर आएंगे। गीत को कम्पोज और संगीत दिया है भरत और सौरभ ने और जबकि गीत के लेखक मेलोडी , गोपी संधू और खुद अवकाश मान हैं।

इससे पहले वर्ष 2019 में अवकाश ने अपना पहला सिंगल ट्रैक तेरे वास्ते यूटयूब पर रिलीज किया था, जिसे लाखों की संख्या मे सुनने वालों ने उनकी विशेष और अनोखी आवाज में गाए गीत को बहुत सराहा था। इसके अलावा दिसंबर, 2019 में अवकाश ने एक इंगलिश सिंगल ट्रैक "अवे" (Away) निकाला, जो अमेरिका के टॉप 40 गीतों में शामिल हो कर अलग मुकाम हासिल करके नई पारी की शुरूआत की। इसके अलावा उसके दिसंबर, 2019 में उसके गीत "ड्रीम्स" को भी पूरी दुनिया में सराहा गया। 

अवकाश का कहना है कि वह खुद पर गर्व करते हैं कि संगीत के प्रति उनकी दीवानगी को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उनका कहना हैं कि भाषा उनकी लेखनी और गायन में आड़े नहीं आती। वह चाहे हिंदी, पंजाबी या अंग्रेजी हो, में वह गीत लिख भी सकते हैं और गा भी सकते हैं। इसी तरह वह अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।  

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
वायरल ओरिजिनल्स ने अकुल के नए गीत ‘बहाना’ को किया लॉकडाउन में बिछड़े लवर्स को समर्पित यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप ने नामी इंडियन म्यूजिक कंपनी देसी मेलोडीज से की ग्लोबल भागेदारी की घोषणा स्टार अकेडमी की स्टार रुची महाजन नेटफिक्स सिरीज बुलबुल मे दिखेंगी म्यूजिक कंपोजर मिथुन ने एमएक्स प्लेयर के टाइम्स ऑफ म्यूजिक पर खुलासा किया- कैसे बना “तुम ही हो” गाना कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा