ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीदहिमालय क्षेत्र में गर्म पानी के स्रोत करते हैं वायुमंडल में कार्बन डाइऑक्‍साइड का उत्‍सर्जनअंडमान और निकोबार द्वीप समूह के लिए पनडुब्‍बी के‍बल कनेक्टिविटी की शुरुआतवायरोलॉजी इंस्टीट्यूट की स्थापना के लिए केंद्र द्वारा प्रस्ताव मंज़ूरवृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिनशहीदों को याद करना मतलब युवा पीढ़ी को जागरूक करनाकमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध
मनोरंजन

कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल

June 15, 2020 02:41 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
इन दिनों कोरोना वायरस ने निश्चित रूप से हर किसी के जीवन पर विराम लगा दिया है, लेकिन मनोरंजन उद्योग या मशहूर हस्तियों ने लोगों के मनोरंजन के लिए पूरा काम किया है। एम्मी विर्क के पुराने गीत से लेकर कार्तिक आर्यन के कोकी पूछेगा सत्र तक सभी प्रयासों को दर्शकों ने भी समान रूप से सराहा है। इस सूची में एक और नाम जुड़ने वाला है फेम माईल का जो अपना अगला ट्रैक जारी करने के लिए तैयार है। ट्रैक के शीर्षक की घोषणा होना बाकी है।
गाने की शूटिंग अगले कुछ दिनों में की जाएगी। गाने का वीडियो अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। गाने का संगीत कार्तिक देव और गौरव देव ने दिया है।
इस के बारे में अपने विचार साझा करते हुए माईल ने कहा, “यह निश्चित रूप से सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। इसलिए इस स्थिति और उद्योग में होने के नाते, जहां हम लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं और उन्हें इन चिंताओं को भूल सकते हैं कुछ समय के लिए मैं कुछ ऐसा बनाने की कोशिश कर रहा हूं जो उनके मूड को शांत करेगा। हालाँकि, इस स्थिति को देखते हुए हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सरकार की हर गाइडलाइन का ध्यान रखा जाए, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग, सेट सैनिटाइजेशन और छोटे प्रोडक्शन क्रू शामिल हैं। हम बस यही चाहते हैं कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करें और इस ट्रैक को पसंद करें”।
"ग्रिंगो एंटरटेनमेंट्स में हमारा एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है, हालांकि सोने पर सुहागा तब होता है जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो न केवल गॉडगिफ्टड है बल्कि समान रूप से कड़ी मेहनत करता है।
गाने की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और गाने की रिलीज़ की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
वायरल ओरिजिनल्स ने अकुल के नए गीत ‘बहाना’ को किया लॉकडाउन में बिछड़े लवर्स को समर्पित यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप ने नामी इंडियन म्यूजिक कंपनी देसी मेलोडीज से की ग्लोबल भागेदारी की घोषणा स्टार अकेडमी की स्टार रुची महाजन नेटफिक्स सिरीज बुलबुल मे दिखेंगी म्यूजिक कंपोजर मिथुन ने एमएक्स प्लेयर के टाइम्स ऑफ म्यूजिक पर खुलासा किया- कैसे बना “तुम ही हो” गाना मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा