ENGLISH HINDI Sunday, March 07, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्वदलित परिवार लडक़ी को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने दलित संगठन ने राष्ट्रपति से लगाई गुहारमन को शक्तिशाली बनाते हैं सकारात्मक संकल्पवूमेन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी ने विधवा महिलाओं को हर महीने राशन देने का उठाया बीड़ाभारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहलीन्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौर
जीवन शैली

कास्टिंग कॉल ऑडिशन आयोजित, 13 उम्मीदवारों का चयन हुआ

July 03, 2020 05:48 PM

चंडीगढ़,  अनुराधा कपूर    

चयनित उम्मीदवारों में मयंक व टैमी (फस्र्ट लीड), विनिल मलिक और सिमरन जुनेजा (सेकेंड लीड), सार्थक, जसमनप्रीत कौर और आंचल अरोड़ा (थर्ड लीड) के अलावा जूनियर श्रेणी में ओजस कटारिया, शिवांश कटारिया, श्रीनी गुप्ता, अकीरा, निज्या और यशिका शामिल हैं।

 आरएम प्रोडक्शंस ने आज यहां होटल सनबीम में कास्टिंग कॉल ऑडिशन का आयोजन किया, जिसमें कुल 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें से कुल 13 प्रतिभाशाली प्रतिभागियों का चयन किया गया। ये ऑडिशन बॉलीवुड और पॉलीवुड वीडियो गानों में लीड रोल के लिए पुरुष व महिला कलाकारों का चयन करने के लिए लिए गए थे। वीडियोज की कोरियोग्राफी दीपेश शेकरी द्वारा की जायेगी।

 चयनित उम्मीदवारों में मयंक व टैमी (फस्र्ट लीड), विनिल मलिक और सिमरन जुनेजा (सेकेंड लीड), सार्थक, जसमनप्रीत कौर और आंचल अरोड़ा (थर्ड लीड) के अलावा जूनियर श्रेणी में ओजस कटारिया, शिवांश कटारिया, श्रीनी गुप्ता, अकीरा, निज्या और यशिका शामिल हैं।

आरएम प्रोडक्शंस के डायरेक्टर हार्दिक वर्मा उर्फ हैरी बॉय ने कहा कि हमने ऑडिशंस के माध्यम से पूरे क्षेत्र में छिपी हुई नयी प्रतिभाओं को खोज निकाला है। इन्हें बॉलीवुड और पॉलीवुड वीडियो गीतों में खुद को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। वीडियो प्रसिद्ध रिकॉर्ड लेबल के बैनर के तहत जारी किए जाएंगे।

ऑडिशन के लिए मार्केटिंग पार्टनर, एमटीवी फेम आर्टिस्ट एवं आर्ट ऑफ डांस के डायरेक्टर, दीपेश शेकरी ने कहा, 'हमने 14 से 30 वर्ष आयु वर्ग के प्रतिभाशाली लडक़ों व लड़कियों को ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया था। चयनित उम्मीदवारों को वीडियो गीतों में लीड मॉडल के रूप में काम करने का मौका दिया जायेगा। '

निर्णायक मंडल में शामिल थे- हार्दिक वर्मा उर्फ हैरी बॉय (इंस्टाग्राम- हैरीबॉयऑफिशियल), जो एक उद्यमी, संगीत निर्माता, गायक, लेखक व मॉडल हैं, तथा शैली तनेजा, जो एक पेशेवर टीवी न्यूज रीडर और एंकर हैं।

कोविड-19 महामारी के चलते सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया गया था। किसी भी उम्मीदवार को मास्क पहने बिना या बिना सैनिटाइजर का उपयोग किए कमरे में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी।

सभी ऑडिशन रूम साफ किये गये थे और उम्मीदवारों को एक-एक मीटर की दूरी पर बैठने को कहा गया था। ऑडिशन के लिए एक बार में एक उम्मीदवार को ही ऑडिशन कक्ष में बुलाया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
नेहा वर्मा अवार्ड ऑफ़ मोस्ट इन्फलुएंशियल आइकॉन 2021 से सन्मानित दिल से किए गए कामों से मिलते है सुंदर परिणाम: मनिका श्योकंद अरुणा पाटिल ने जीता ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया का खिताब स्टार अकेडमी ने करवाया सबसे बड़ा माॅडलिंग शो वण्डर माडल 2021 मिस्टर एंड मिस ट्रिनिटी अवॉर्ड्स, मिस ट्रिनिटी का खिताब चंडीगढ़ की मेघा के नाम रहा स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया सुपर मॉडल-2021 का कैलेंडर चंडीगढ़ की महिला बनी डिएडम मिस एंड मिसेज इंडिया लिगेसी-2020 की फर्स्ट रनर अप कोरोना काल का करवा चौथ: पीपीई किट पहन कर मुफ्त में मेंहदी कोरोना ने बदला लोगों का रुझान, शिवी महाजन अब हर शक्रवार फेसबुक लाइव पर स्टार अकेडमी का चमकता सितारा है आठ वर्षीय आरव