ENGLISH HINDI Thursday, April 22, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मोटर मार्केट के पूर्व चेयरमैन खालिद खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लीफैनकोड आईपीएल की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश करने वाला एकमात्र प्लेटफार्म बनाहरियाणा में लॉकडाउन लगाने का कोई निर्णय नहीं: मलिकविजीलैंस ब्यूरो ने मार्च महीने दौरान रिश्वख़ोरी के मामलों में शामिल 11 मुलाजिमों को किया काबूअध्यापकों की तबादला नीति को वैधानिक रूप देने के लिए कानून बनाने की सैद्धांतिक मंजूरी31वां स्थापना दिवसः ट्राइडेंट देशभर में खोलेगा 6 नए एक्सक्लुसिव शोरूमईएमआरएस परीक्षा स्थगित, एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय भी रहेंगे बंदग्राहक से कैरी बैग की कीमत वसूलने पर उपभोक्ता आयोग ने डी-मार्ट कंपनी को लगाया जुर्माना
खेल

एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त

August 18, 2020 04:51 PM

नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ के पूर्व प्रधान रंजन सेठी को सौंपा संस्था का चेयरमैन का कार्यभार
चंडीगढ़/बरनाला, अखिलेश बंसल।

 नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के प्रधान रंजन सेठी की तरफ से नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के मद्देनजऱ पद से अस्तीफा देने के बाद भारतीय नैटबॉल संघ के आदेशानुसार चंडीगढ़ के 'दी फस्ट' होटल में वार्षिक आम बैठक हुई। जिसमें एडवोकेट ईशा गुप्ता को कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि चंडीगढ़ की संस्था की ओर से पूर्व प्रधान रंजन सेठी की पिछली सेवाओं के मद्देनजऱ उनको संस्था के चेयरमैन का कार्यभार सौंपा है। इस मौके पर चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के ऑब्जर्वर परमिदर सिंह आहलूवालीया और भारतीय नैटबॉल संघ के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने शिरकत की।
नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के नवनियुक्त कार्यकारिणी अध्यक्षा एडवोकेट ईशा गुप्ता ने संबोधन करते कहा कि नैटबॉल खेल के संविधान मुताबिक नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से महिलाओंं को बराबर के अधिकार दिए जा रहे हैं, जिस के लिए वह भारतीय नैटबॉल संघ (एनएफआई) के अधिकारियों माननीय वागीष पाठक और माननीय हरी ओम कौशिक का विशेषतौर पर धन्यवादी है। उन्होंने दावा एवं वायदा करते कहा कि वह ख़ुद भी नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के रूलज को फॉलो करेंगीं और नैटबॉल खेल को ऊँचाईयों पर लेकर जाएंगे।
इस मौके नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के महसचिव परमजीत सिंह लांबा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एच.एस.गुलाटी, कोषाध्यक्ष डा. राकेश मलिक, उपाध्यक्ष डा. आर.ऐस.कौड़ा, सेवा सिंह सह-सचिव के इलावा डा. जयंत, शैलेंद्र कौशिक, त्रिलोक सिंह, प्रभजोत सिंह, नरेश कुमार, गुरचरण सिंह, हरपाल सिंह उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
क्रिकेट अंडर-16: टीम के चयन के लिए खिलाडिय़ों के ट्रॉयल 19 अप्रैल को बरनाला टीम ने मानसा की टीम को 100 दौड़ों से पराजित कर लीग मुकाबले में हासिल की जीत पंजाब इलैवन ने एक तरफा मैच में रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन को किया पराजित खेल एकता व अनुशासन में रहना सिखाता है: प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी नई दुल्हन की तरह सजके क्रिकेट की ताल पर ताल मिलाता विश्व का सबसे बडा स्टेडियम मोटेरा ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने किया बढ़िया प्रदर्शन नैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्ले पहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल को टॉप्स के तहत विशेष उपकरण की मंजूरी