ENGLISH HINDI Tuesday, October 27, 2020
Follow us on
 
खेल

एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त

August 18, 2020 04:51 PM

नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ के पूर्व प्रधान रंजन सेठी को सौंपा संस्था का चेयरमैन का कार्यभार
चंडीगढ़/बरनाला, अखिलेश बंसल।

 नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के प्रधान रंजन सेठी की तरफ से नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के मद्देनजऱ पद से अस्तीफा देने के बाद भारतीय नैटबॉल संघ के आदेशानुसार चंडीगढ़ के 'दी फस्ट' होटल में वार्षिक आम बैठक हुई। जिसमें एडवोकेट ईशा गुप्ता को कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि चंडीगढ़ की संस्था की ओर से पूर्व प्रधान रंजन सेठी की पिछली सेवाओं के मद्देनजऱ उनको संस्था के चेयरमैन का कार्यभार सौंपा है। इस मौके पर चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के ऑब्जर्वर परमिदर सिंह आहलूवालीया और भारतीय नैटबॉल संघ के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने शिरकत की।
नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के नवनियुक्त कार्यकारिणी अध्यक्षा एडवोकेट ईशा गुप्ता ने संबोधन करते कहा कि नैटबॉल खेल के संविधान मुताबिक नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से महिलाओंं को बराबर के अधिकार दिए जा रहे हैं, जिस के लिए वह भारतीय नैटबॉल संघ (एनएफआई) के अधिकारियों माननीय वागीष पाठक और माननीय हरी ओम कौशिक का विशेषतौर पर धन्यवादी है। उन्होंने दावा एवं वायदा करते कहा कि वह ख़ुद भी नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के रूलज को फॉलो करेंगीं और नैटबॉल खेल को ऊँचाईयों पर लेकर जाएंगे।
इस मौके नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के महसचिव परमजीत सिंह लांबा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एच.एस.गुलाटी, कोषाध्यक्ष डा. राकेश मलिक, उपाध्यक्ष डा. आर.ऐस.कौड़ा, सेवा सिंह सह-सचिव के इलावा डा. जयंत, शैलेंद्र कौशिक, त्रिलोक सिंह, प्रभजोत सिंह, नरेश कुमार, गुरचरण सिंह, हरपाल सिंह उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट