ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त

August 18, 2020 04:51 PM

नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ के पूर्व प्रधान रंजन सेठी को सौंपा संस्था का चेयरमैन का कार्यभार
चंडीगढ़/बरनाला, अखिलेश बंसल।

 नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के प्रधान रंजन सेठी की तरफ से नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के मद्देनजऱ पद से अस्तीफा देने के बाद भारतीय नैटबॉल संघ के आदेशानुसार चंडीगढ़ के 'दी फस्ट' होटल में वार्षिक आम बैठक हुई। जिसमें एडवोकेट ईशा गुप्ता को कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि चंडीगढ़ की संस्था की ओर से पूर्व प्रधान रंजन सेठी की पिछली सेवाओं के मद्देनजऱ उनको संस्था के चेयरमैन का कार्यभार सौंपा है। इस मौके पर चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के ऑब्जर्वर परमिदर सिंह आहलूवालीया और भारतीय नैटबॉल संघ के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने शिरकत की।
नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के नवनियुक्त कार्यकारिणी अध्यक्षा एडवोकेट ईशा गुप्ता ने संबोधन करते कहा कि नैटबॉल खेल के संविधान मुताबिक नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से महिलाओंं को बराबर के अधिकार दिए जा रहे हैं, जिस के लिए वह भारतीय नैटबॉल संघ (एनएफआई) के अधिकारियों माननीय वागीष पाठक और माननीय हरी ओम कौशिक का विशेषतौर पर धन्यवादी है। उन्होंने दावा एवं वायदा करते कहा कि वह ख़ुद भी नेश्नल स्पोर्टस डेवेल्पमैंट कोड-2011 के रूलज को फॉलो करेंगीं और नैटबॉल खेल को ऊँचाईयों पर लेकर जाएंगे।
इस मौके नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ के महसचिव परमजीत सिंह लांबा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एच.एस.गुलाटी, कोषाध्यक्ष डा. राकेश मलिक, उपाध्यक्ष डा. आर.ऐस.कौड़ा, सेवा सिंह सह-सचिव के इलावा डा. जयंत, शैलेंद्र कौशिक, त्रिलोक सिंह, प्रभजोत सिंह, नरेश कुमार, गुरचरण सिंह, हरपाल सिंह उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता