ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

मनंत नूर व गुरमीत सिंह का रोमांटिक सांग ‘मेरी जान’ हुआ रिलीज

October 27, 2020 07:38 AM

चंडीगढ़, अनुराधा कपूर

लांग लाची फेम सिंगर मनंत नूर तथा प्रसिद्ध पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर व सिंगर गुरमीत सिंह का गाया रोमांटिक सांग ‘मेरी जान’ सोमवार को सेक्टर 35 स्थित एक निजी होटल में मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड (एमएफपी)के एमएफपी टैलेंट के बैनर तले रिलीज किया गया। इस अवसर पर मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन के एमडी तथा सांग के निर्माता व अभिनेता रोहित कुमार के साथ मनंत नूर तथा गुरमीत सिंह, सांग राइटर राजू वर्मा, कलाकार अभिनेता जिम्मी शर्मा व अभिनेत्री व मॉडल जेज़्ा सोढी भी उपस्थित थी।

‘मेरी जान’ रोमांटिक सांग के बारें में जानकारी देते हुए एमएफपी के एमडी व सांग के निर्माता व अभिनेता रोहित कुमार ने बताया कि इस रोमांटिक गाने को प्रसिद्ध गायिका मंनत नूर तथा गायक गुरमीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक भी गुरमीत सिंह ने दिया है जबकि गाने के बोल राजू वर्मा के हैं। इस वीडियो को रिची बर्टन कोरियोग्राफ है जो कि लांग लाची जैसे प्रसिद्ध गानों को कोरियोग्राफर भी रह चुके हैं। सांग को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है।

मेरी जान रोमांटिक सांग की गायिका मनंत नूर मुख्य रूप से पंजाबी भाषा में गाती हैं। उन्होंने लांग लाची, कैरी ऑन जट्टा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हरजीता सहित कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उनका गीत लांग लाची पर 1 बिलियन व्यूवर्स तक पहुंचने वाला पहला भारतीय गीत है। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड के साथ काम कर रही हैं, जो उभरते युवाओं को परफॉर्म करने के लिए एक बेहतरीन मंच दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध संगीतकार गुरमीत सिंह के साथ परफार्म करने का उनका सौभाग्य था। यह रोमांटिक सांग श्रोताओं के साथ दर्शकों को बेहद पंसद आयेगा।

  

गाने में बॉलीवुड व पॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शर्मा व अभिनेत्री जेज़्ा सोढी ने मुख्य किरदार निभाया है जिन्होंने वीडियों में प्रशंसनीय व दिल को छु लेने वाला अभिनय किया। ‘मेरी जान’ रोमांटिक सांग को चंडीगढ व शिमला के विभिन्न हिस्सों में शूट किया गया है। उन्होंने बताया कि इस सुंदर प्यार भरे गाने को एमएफपी टैलेंट के बैनर तले रिलीज किया गया है। ‘मेरी जान’ रोमांटिग सांग को वल्र्ड वाइड सभी म्यूजिक प्लेटफार्म पर जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

मेरी जान रोमांटिक सांग की गायिका मनंत नूर मुख्य रूप से पंजाबी भाषा में गाती हैं। उन्होंने लांग लाची, कैरी ऑन जट्टा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हरजीता सहित कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उनका गीत लांग लाची पर 1 बिलियन व्यूवर्स तक पहुंचने वाला पहला भारतीय गीत है। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड के साथ काम कर रही हैं, जो उभरते युवाओं को परफॉर्म करने के लिए एक बेहतरीन मंच दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध संगीतकार गुरमीत सिंह के साथ परफार्म करने का उनका सौभाग्य था। यह रोमांटिक सांग श्रोताओं के साथ दर्शकों को बेहद पंसद आयेगा।

लगभग एक दशक के करियर के दौरान, फिल्म संगीतकार गुरमीत सिंह ने चालीस से अधिक पंजाबी फिल्मों से जुड़े में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम किया है । यार अनमूल्ले फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रहे गुरमीत सिंह ने मेरी पीड़ जाने मेरा पीर जो कि मास्टर सलीम की आवाज में था, में म्यूजिक दिया था उन्होंने हाल के वर्षों में, गुरमीत ने पंजाब 1984 (2014), निक्का ज़ेलदार 2 का कली जोटा सांग, लांग लाची जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए संगीत दिया है। गुरमीत सिंह द्वारा बनाये गये गानों में माही दा माही, संयो जी मैंनु सांई मिला दो, चन्ना सांग लोकप्रिय गाने हैं। उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। गुरमीत सिंह ने इस अवसर पर कहा, मुझे यकीन है कि श्रोताओं को यह रोमांटिक सांग मधुर आवाजों के साथ मोहित कर देगा। यह गीत हर आयु वर्ग के लोगों के दिलों को छू जाएगा।

सांग के बोल लिखने वाले राजू वर्मा एक पंजाबी फिल्म लेखक हैं, जिन्हें उनकी पंजाबी फिल्मों आटे दी चिडी, मुक्लावा, लुकण मिक्सी, लड्डू बर्फी, और चल मुंदरियन के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्में लाउड स्पीकर, चिरी उड कां उड, बो मैं डार गेई, नी मैं सास कुटनी, और काँची कपडा अते मशीन प्रोडक्शन स्टेज पर हैं। उन्होंने कहा, मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है कि गीत के बोल श्रोताओं को पसंद आए। मैग्निफिसंट फिल्म्स ने पंजाबी उद्योग के सभी शीर्ष कलाकारों को शामिल करके इस अद्भुत गीत के साथ आई दर्शकों के समक्ष आई हैं, जो भविष्य में कामयाबी की मिसाल कायम करेगी।

सांग में मुख्य अभिनय करने वाली जैज़ सोढ़ी एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें मैं तेरी तू मेरा (2016), फैमिली 420 वन्स अगेन (2019),, द टेप ’(2016) और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। उसने आपके आ जाने से ’, इच्छाधारी नगीन’, ’पटियाला बेब्स’ नाम से टीवी शो किए हैं। इस अवसर पर जैज ने कहा कि शूटिंग हिमाचल प्रदेश के दर्शनीय स्थानों में की गई है और इस तरह के अनुभवी पंजाबी कलाकारों के साथ काम करने का अवसर देने के लिए उन्होंने मैग्निफिसंट फिल्मों को धन्यवाद दिया।

सांग में मुख्य अभिनय करने जिम्मी शर्मा ने 2004 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने पंजाबी संगीत वीडियो से लोकप्रियता हासिल की और उस समय पंजाबी संगीत उद्योग का सबसे प्रमुख चेहरा बन गए। उन्होंने फिल्म मर जावां गुड खा के, फिल्म रहे चढदी कलां पंजाब दी, फिल्म ओए होए प्यार हो गया, 25 किले आदि फिल्मों में काम किया है। मेरी जान सांग के बारें में उन्होंने कहा, इस रोमांटिक सांग का हिस्सा बनकर खुश हूं और मैग्निफिसंट फिल्मों के लिए आभारी हूं जो इस एम्बिशियस प्रोजेक्ट के साथ श्रोताओं के समक्ष आई है।

मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन के बारें में
मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन देश के चुनिंदा फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में से एक है जिसके माध्यम से कई युवा अपना कैरियर अभिनेता, डायरेक्टर, कैमरामैन या सिंगर के रूप में बनाने में सफल हुए है। कंपनी द्वारा सैकड़ों युवा कलाकार अपने हुनर को निखार चुके है कंपनी अलग अलग क्षेत्रों में काम कर रही है जिसके अंतर्गत प्रोडक्शन हाऊस, कास्टिंग, विज्ञापन शामिल है। कंपनी अपना दायरा देश सहित अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फैलाने में सफल रही है। कंपनी सभी युवा कलाकारों की सहायता कर रही है जिनमें इस क्षेत्र के लिए टैलेंट भरा पड़ा है लेकिन उन्हें सही मंच नही मिल पा रहा है। मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन, मोहाली का खुद का अपना स्टूडियो है जो कि प्रोफेशनल लाइटिंग और नये उपकरणों से लेस्स है। इस कंपनी के जरिये युवाओं को उनकी चुंनिदा रूचियों में सलाह व उनका मार्ग दर्शक किया जायेगा ताकि वे फिल्म जगत में अपने सपनों को पूरा कर सके।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार