ENGLISH HINDI Thursday, April 22, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मोटर मार्केट के पूर्व चेयरमैन खालिद खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लीफैनकोड आईपीएल की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश करने वाला एकमात्र प्लेटफार्म बनाहरियाणा में लॉकडाउन लगाने का कोई निर्णय नहीं: मलिकविजीलैंस ब्यूरो ने मार्च महीने दौरान रिश्वख़ोरी के मामलों में शामिल 11 मुलाजिमों को किया काबूअध्यापकों की तबादला नीति को वैधानिक रूप देने के लिए कानून बनाने की सैद्धांतिक मंजूरी31वां स्थापना दिवसः ट्राइडेंट देशभर में खोलेगा 6 नए एक्सक्लुसिव शोरूमईएमआरएस परीक्षा स्थगित, एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय भी रहेंगे बंदग्राहक से कैरी बैग की कीमत वसूलने पर उपभोक्ता आयोग ने डी-मार्ट कंपनी को लगाया जुर्माना
खेल

बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल

October 27, 2020 07:34 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया को नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल किया गया है। ये खेल त्यागराज स्टेडियम फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में 5 से 10 जनवरी 2021 को आयोजित होने हैं।
मुनीश कुमार बूडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स के संयोजक होंगे और सुश्री हरप्रीत कौर इन खेलों की समन्वयक होंगी। सरदार सुखविंदर सिंह मार्शल आटर््स नेशनल सिख गेम्स के संयोजक हैं।
बुडो काई डू खिलाडिय़ों को एक प्लेटफॉर्म देने के लिए जिन पदाधिकारियों ने जप-जाप सेवा ट्रस्ट का शुक्रिया अदा किया, उनमें प्रमुख हैं- शरनजीत सिंह (बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष), डॉ. योगराज शर्मा (नेशनल टूर्नामेंट बोर्ड के अध्यक्ष), राणा जंग बहादुर (ईवेंट के निदेशक), गोपाल कृष्ण, श्रीमती दीपशिखा अरोड़ा, सुश्री हरप्रीत कौर, मुनीश कुमार, विपुल गुप्ता, अंकुर गुप्ता, विनरजीत सिंह गोल्डी, यशकमल शर्मा, मुकेश चौहान, मनजीत सिंह और पुनीत शर्मा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
क्रिकेट अंडर-16: टीम के चयन के लिए खिलाडिय़ों के ट्रॉयल 19 अप्रैल को बरनाला टीम ने मानसा की टीम को 100 दौड़ों से पराजित कर लीग मुकाबले में हासिल की जीत पंजाब इलैवन ने एक तरफा मैच में रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन को किया पराजित खेल एकता व अनुशासन में रहना सिखाता है: प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी नई दुल्हन की तरह सजके क्रिकेट की ताल पर ताल मिलाता विश्व का सबसे बडा स्टेडियम मोटेरा ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने किया बढ़िया प्रदर्शन नैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्ले पहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल को टॉप्स के तहत विशेष उपकरण की मंजूरी