ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

सिम्मू धालीवाल ने रिलीज किया अपना पहला गाना "अहसास"

December 09, 2020 09:24 PM

चंडीगढ़:गायन के क्षेत्र में बनाने के उद्देश्य से एक और युवा गायक सिम्मू धालीवाल ने कदम रखा है। आज बुधवार को उन्होंने अपना पहला गाना "अहसास" लोकार्पण किया। गीत का संगीत दीप सूफी ने दिया है।

पत्रकारों से बात करते हुए सिम्मू धालीवाल ने बताया कि गीत संगीत की शिक्षा वो संगीत आचार्य उस्ताद दीप सूफी से ले रहे है। गीत संगीत की तरफ उनका रुझान बचपन में ही पैदा हो गया था, जब वो 8वीं कक्षा में पढ़ रहे थे और उन्होंने सूफी गायन सम्राट सतिंदर सरताज के गाने सुने थे। मौजूदा समय मे वो श्री गंगानगर-राजस्थान के डी ए वी कॉलेज से बी ए म्यूजिक कर रहे है। सिम्मू धालीवाल ने आगे बताया कि वो सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा से काफी ही ज्यादा प्रेरित है। विख्यात गायक दलजीत दोसांझ को वो अपनाआइडियल मानते है।

सिम्मू धालीवाल के अनुसार उनके द्वारा जनता को नज़र किया गया यह गीत "अहसास" सूफी रोमांटिक गीत है। इसके लेखक वो स्वयं है। अब तक काफी गाने लिख चुके है। लगभग 4 मिनिट के इस गीत का वीडियो भी तैयार है, जिसे जयपुर में ही शूट किया गया है। वीडियो में फीमेल मॉडल चंचल राजपूत मिस राजस्थान है और मेल मॉडल वो खुद है। टाइटल एहसास के बारे में उन्होंने बताया कि यहाँ उस एहसास की बात की जा रही है, जो धर्म- जाति से ऊपर उठ कर प्यार के बंधन में बांध चुका है और अपने प्यार को देखने पाने कि चाहत का एहसास समेटे बैठा है।

सिम्मू धालीवाल ने बताया कि गीत संगीत के क्षेत्र में ही वो अपना भविष्य बनाना चाहतेहै। उनका अगला गाना रोमांटिक बीट सांग होगा और भविष्य में वो बीट सांग ही करना पसंद करेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार