ENGLISH HINDI Monday, March 08, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां गुरमति समागम पूरे धार्मिक भावना से संपन्नसावधान! महिलाएं बैग झपटने के लिए सक्रिय, दो अज्ञात झपटमार महिलाओं पर मामला काजू और किशमिश के शौकीन चोर, ताले तोड़ कर हजारों के चुरा ले गए मेवेहोटल में लड़ाई झगड़े की सूचना पर गई पुलिस टीम पर हमला, 4 आरोपियों के खिलाफ एफआईआरसंघर्ष कर रहे किसानों की अच्छी सेहत के लिए की अरदासब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्वदलित परिवार लडक़ी को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने दलित संगठन ने राष्ट्रपति से लगाई गुहारमन को शक्तिशाली बनाते हैं सकारात्मक संकल्प
मनोरंजन

सिम्मू धालीवाल ने रिलीज किया अपना पहला गाना "अहसास"

December 09, 2020 09:24 PM

चंडीगढ़:गायन के क्षेत्र में बनाने के उद्देश्य से एक और युवा गायक सिम्मू धालीवाल ने कदम रखा है। आज बुधवार को उन्होंने अपना पहला गाना "अहसास" लोकार्पण किया। गीत का संगीत दीप सूफी ने दिया है।

पत्रकारों से बात करते हुए सिम्मू धालीवाल ने बताया कि गीत संगीत की शिक्षा वो संगीत आचार्य उस्ताद दीप सूफी से ले रहे है। गीत संगीत की तरफ उनका रुझान बचपन में ही पैदा हो गया था, जब वो 8वीं कक्षा में पढ़ रहे थे और उन्होंने सूफी गायन सम्राट सतिंदर सरताज के गाने सुने थे। मौजूदा समय मे वो श्री गंगानगर-राजस्थान के डी ए वी कॉलेज से बी ए म्यूजिक कर रहे है। सिम्मू धालीवाल ने आगे बताया कि वो सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा से काफी ही ज्यादा प्रेरित है। विख्यात गायक दलजीत दोसांझ को वो अपनाआइडियल मानते है।

सिम्मू धालीवाल के अनुसार उनके द्वारा जनता को नज़र किया गया यह गीत "अहसास" सूफी रोमांटिक गीत है। इसके लेखक वो स्वयं है। अब तक काफी गाने लिख चुके है। लगभग 4 मिनिट के इस गीत का वीडियो भी तैयार है, जिसे जयपुर में ही शूट किया गया है। वीडियो में फीमेल मॉडल चंचल राजपूत मिस राजस्थान है और मेल मॉडल वो खुद है। टाइटल एहसास के बारे में उन्होंने बताया कि यहाँ उस एहसास की बात की जा रही है, जो धर्म- जाति से ऊपर उठ कर प्यार के बंधन में बांध चुका है और अपने प्यार को देखने पाने कि चाहत का एहसास समेटे बैठा है।

सिम्मू धालीवाल ने बताया कि गीत संगीत के क्षेत्र में ही वो अपना भविष्य बनाना चाहतेहै। उनका अगला गाना रोमांटिक बीट सांग होगा और भविष्य में वो बीट सांग ही करना पसंद करेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें