ENGLISH HINDI Monday, March 08, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां गुरमति समागम पूरे धार्मिक भावना से संपन्नसावधान! महिलाएं बैग झपटने के लिए सक्रिय, दो अज्ञात झपटमार महिलाओं पर मामला काजू और किशमिश के शौकीन चोर, ताले तोड़ कर हजारों के चुरा ले गए मेवेहोटल में लड़ाई झगड़े की सूचना पर गई पुलिस टीम पर हमला, 4 आरोपियों के खिलाफ एफआईआरसंघर्ष कर रहे किसानों की अच्छी सेहत के लिए की अरदासब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्वदलित परिवार लडक़ी को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने दलित संगठन ने राष्ट्रपति से लगाई गुहारमन को शक्तिशाली बनाते हैं सकारात्मक संकल्प
मनोरंजन

इरोस नाउ ने दलेर मेहंदी के शानदार नंबर 'इश्क नचावे' के लॉन्च के साथ स्वतंत्र म्यूजिक स्पेस में एक और रोमांचक एंट्री की

January 19, 2021 04:18 PM

मुंबई: इरोस नाउ, दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग एंटरटेनमेंट सर्विस, जिसका स्वामित्व इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन (एनवाईएसई: ईआरओएस) के पास है, ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज इरोस नाउ म्यूजिक के बैनर तले एक उत्कृष्ट म्यूजिक नंबर 'इश्क नचावे' की घोषणा की। इस जोशीले ट्रेक को लोकप्रिय स्टार दलेर मेहंदी ने आवाज दी / कंपोज किया और लिखा है, जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बनाई है और 21 जनवरी 2021 पर यह नंबर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सिंगर, गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता ने उद्योग को मदहोश करने वाले भांगड़ा हिट्स दिए हैं जो प्रशंसकों के दिलों में ताज़ा हैं। वे उच्च-उत्साही और जीवंत गानों के लिए जाने जाते हैं और 'बोलो तारा तारा, तुनक तुनक तुन, हो जाएगी बल्ले बल्‍ले, और दंगल' जैसे लोकप्रिय नंबरों ने खूब धूम मचाई है, दलेर मेहंदी ने दुनिया भर में भांगड़ा म्यूजिक और डांस की शुरूआत की है और एक अन्य मिश्रण के साथ उनकी वापस निश्चित रूप से सभी अवसरों के लिए एक नशीला मिश्रण होने जा रहा है।

दलेर मेहंदी ने साझा किया, "मैं अपने नवीनतम गाने में इरोस नाउ के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। इश्क नचावे एक जीवंत नंबर है जो निश्चित रूप से आपके पैरों को टैप करने पर मजबूर कर देगा। मैं हमेशा एक अलग और अनोखा अनुभव देने की कोशिश करता हूं। संगीत प्रेमियों के लिए और इस नवीनतम नंबर इश्क नचावे के साथ भी ऐसा ही प्रयास किया है।

वीडियो कई आकर्षक स्थानों को दिखाता है जो निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। मजे की बात यह है कि गाने में हुक स्टेप जिसे सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा आसानी से किया जा सकता है। हम सभी के साथ नए साल में कदम रखने के साथ, यह मेलोडी एक चार्टबस्टर है जो निश्चित रूप से हमारी प्लेलिस्ट को फिर से शीर्ष पर पहुंचाएगा।

इरोस नाउ का म्यूजिक में नया वेंचर, इश्क नचावे जो दलेर मेहंदी द्वारा गाया गया है, 21 जनवरी 2021 को सभी प्लेटफार्मों पर लाइव होगा। दलेर मेहंदी खुद इसमें दिखाई देंगे, इश्क़ नचावे निश्चित रूप से जीवंतता और शुद्ध प्रेम की भावना के साथ जोड़ा गया एक हाई ऑक्टेन नंबर होगा।

इस नई एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, इरोस नाउ म्यूजिक की बिजनेस हेड, रजिता हेमवानी ने कहा, “मैंने कई सालों तक दलेरजी के साथ करीब से काम किया है और अब इस एसोसिएशन को आगे ले जाने में खुशी है। उनके गीत हमेशा चार्ट टॉपर्स रहे हैं जो डांस फ्लोर पर सभी आयु अवरोधों को तोड़ते हैं और उनकी नवीनतम पेशकश 'इश्क नचावे' कोई अपवाद नहीं होगा। इरोस नाउ म्यूजिक भांगड़ा के बादशाह के साथ हाथ मिलाने और इस संभावित वैश्विक हिट को लॉन्च करने के लिए रोमांचित है। यह सिर्फ शुरूआत है इरोस नाउ म्यूजिक पर ऐसे कई और विनर्स लॉन्चिंग महीने दर महीने आएंगे।

दलेर मेहंदी ने साझा किया, "मैं अपने नवीनतम गाने में इरोस नाउ के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। इश्क नचावे एक जीवंत नंबर है जो निश्चित रूप से आपके पैरों को टैप करने पर मजबूर कर देगा। मैं हमेशा एक अलग और अनोखा अनुभव देने की कोशिश करता हूं। संगीत प्रेमियों के लिए और इस नवीनतम नंबर इश्क नचावे के साथ भी ऐसा ही प्रयास किया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें