ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
खेल

ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर

January 19, 2021 05:08 PM

    नई दिल्ली : पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष व केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत को ऐतिहासिक बताते हुए टीम के सभी खिलाड़ियों को इस विजय की बधाई दी है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “ ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत हर मायने में ऐतिहासिक है। टीम इंडिया ने खेल के सभी डिपार्टमेंट में उम्दा प्रदर्शन कर गाबा के मैदान पर 32 वर्षों की ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत का अंत कर दिया। ऊर्जा व उत्साह से लबरेज़ टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया को उसके ही घर में टेस्ट सीरीज में पटखनी देकर लगातार तीसरी बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ पर क़ब्ज़ा कर जीत की हैट्रिक लगाई है।इस बड़ी जीत के लिए मैं टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूँ व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।इस जीत में सभी खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान व खेल भावना का परिचय दिया है”

अनुराग ठाकुर ने कहा “टीम इंडिया के रूप में हमारे पास इस समय दुनिया की सबसे मज़बूत बेंच स्ट्रेंथ है जो निडरता व आत्मविश्वास से भरी हुई है। यह मैच भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में उनके जुझारूपन व धैर्य के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। निश्चित तौर पर हमारे खिलाड़ी आख़िरी समय तक जमे रहे और 130 करोड़ भारतीयों को गर्वित होने का अवसर दिया”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता