ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया सुपर मॉडल-2021 का कैलेंडर

January 21, 2021 05:35 PM

बेबी, किड्ज और सीनियर मॉडल्स ने रैंप वॉक कर किया मंत्रमुग्ध

चंडीगढ़: स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी चंडीगढ़ की ओर से आज सुपर मॉडल-2021 के कैलेंडर को रिलीज़ किया गया। बेबी कैलेंडर में 0 से 05 आयु वर्ग के बेबीज को शामिल किया है, तो किड कैलेंडर में 05 से 14 आयु वर्ग के बच्चों को शामिल किया गया है। जबकि 14 वर्ष से अधिक आयु वाले बच्चों को भी कैलेंडर में शामिल किया है।

इस मौके पर इन्ही आयु वर्ग तक के बच्चों की एक रैंप वॉक का भी आयोजन किया गया।

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी की निदेशक शिवि महाजन और प्रबंध निदेशक गौरव महाजन ने बताया कि उनकी एकेडमी की ओर से 0 से 05 आयु वर्ग के बेबीज का कैलेंडर तीसरी बार और 05 से 12 आयु वर्ग तक के बच्चों का कैलेंडर छठी बार प्रस्तुत किया जा रहा है । जबकि सीनियर के लिए यह पहली बार शुरू किया गया है।

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी की निदेशक शिवि महाजन और प्रबंध निदेशक गौरव महाजन ने बताया कि उनकी एकेडमी की ओर से 0 से 05 आयु वर्ग के बेबीज का कैलेंडर तीसरी बार और 05 से 12 आयु वर्ग तक के बच्चों का कैलेंडर छठी बार प्रस्तुत किया जा रहा है  जबकि सीनियर के लिए यह पहली बार शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि इन कैलेंडर कि विशेषता ये है कि कॉन्सेप्चुअल (वैचारिक ) रूप से तैयार किये गए है।तीनों ही कैलेंडर में मॉडल्स की 2-2 फोटोज को शामिल किया गया है, जिसमे एक इंडोर और एक आउटडोर तैयार की गयी है ।

गौरव महाजन के अनुसार पिक्सेल सिटी जीरकपुर में फोटो शूट किया गया है।

 कैलेंडर में यहाँ 0 से 05 आयु वर्ग में ध्वनि महाजन, तृषा सेठी, नित्या ग्रोवर, सिद्धि मनचंदा और आर्यवीर सिंह हैं। वहीं किड्ज सेक्शन में अद्विती सिंह, चारवी अरोड़ा, रिद्धिमा मनचंदा, दृष्टि रानी, ऐशले शर्मा, प्राची सेठी, गैतिक सोनी, गौतम, ताविश, अमितोजदीप सिंह बसरा और मोक्ष अरोड़ा है तो सीनियर वर्ग में अभिनव राजपूत, कमल गुर्जर, कर्ण मनोचा, तुषार, अमन हंस, साक्षी सिंह, कशिश सिंगला, जसप्रीत कौर, कनिष्का भगत, पल्लवी कश्यप और शगुन शामिल है।

शिवि महाजन ने बताया कि अद्विती सिंह, मानवी शर्मा, चारवी अरोड़ा, कनिष्का भगत उनकी एकेडमी से पिछले 05 साल से जुड़े हुए है। तकरीबन ये सभी बच्चे पंजाबी फिल्मों और नेशनल चैनल में अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग से अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे है ।

उन्होंने बताया कि उनका उद्देशय बच्चों को एक ऐसा मंच प्रदान करना है, जिसके माध्यम से वो अपना हुनर अपनी कला ज़माने के आगे पेश कर सके और देश विदेश में एक ऊँचा मुकाम हासिल करे। शिवि के अनुसार उनका मकसद पिछले साल के कैलेंडर के 12सुपर मॉडल्स कि अचीवमेंट्स को भी हाईलाइट कर इन बच्चों को प्रोत्साहित करना है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें