ENGLISH HINDI Sunday, February 28, 2021
Follow us on
 
खेल

नैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्ले

January 23, 2021 09:25 PM

17वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपियनशिप 2020-21 

नैटबॉल खेल और खिलाड़ियों को प्रोमोट करने के लिए प्रदेश की ‘नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब ’ संस्था वचनबद्ध: करन अवतार कपिल

अमरगड़ (संगरूर), अखिलेश बंसल ।

जिला संगरूर के कस्बा अमरगढ़ में स्थित न्यू मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल चौंदा के खेल मैदान में 17वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपियनशिप 2020-21 का शुभारंभ हुआ है। जिसके पहले पूल के मैचों के दौरान जिला मानसा के पुरुष व महिला दोनों वर्गों की टीमों ने परचम लहराया है। गौरतलब है कि उक्त चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए प्रदेश भर से पुरुष/महिला दोनों वर्गों की टीमें पहुंची हुई हैं। जिन्हें संबोधन करते हुए प्रदेश की खेल संस्था ‘नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब’ के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने कहा कि उनकी संस्था नैटबॉल खेल और खिलाड़ियों को प्रोमोट करने के लिए वचनबद्ध है।

शुक्रवार को शुरू हुई प्रांत स्तरीय नेटबॉल चैंपियनशिप का आगाज ऑल इंडिया प्रिंसीपल एसोसिएशन के अध्यक्ष नवदीप भारद्वाज ने बतौर मुख्यातिथी किया। इस मौके पर उनके साथ प्रिंसीपल बघेल सिंह बाठ, प्रिंसीपल वेद व्रत, न्यू माडल सी.सैके. स्कूल के चेयरमैन समंथ सिंगला और प्रिंसीपल श्रीमती रेनू मुखी ने बतौर विशेष मेहमान शिरकत की। उल्लेखनीय है कि प्रदेश स्तरीय नैटबॉल चैंपियनशिप के आयोजन को लेकर मेजबान प्रबंधकों की तरफ से ही नहीं बल्कि इलाका निवासियों की तरफ से भी ख़ुशी का दिखावा करते हुए भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। खेल संस्था ‘नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब’ (एनपीए) की तरफ से कोविड-19 के नियमों की इन्न-बिन्न पालना करते हुए सैनेटाईजेशन, गलब्ज, मास्क का विशेष इंतजाम किया गया है। क्योंकि सर्वाधिक खिलाड़ी अलग-अलग जिलों से पहुँचे हुए हैं, उनके ठहराव और खाने-पीने का विशेष कर प्रबंध किया गया है। चैंपियनशिप पर नजर रखने के लिए राष्ट्रीय खेल संस्था एनएफआई कार्यकारिणी समिति सदस्य हरपाल सिंह और एनपीए के पीआरओ कृष्ण संघेड़ा भी विशेष मेहमान के तौर पर पहुंचे हैं।

यह रहे पहले पूल मैच के नतीजे:
महिला वर्ग के बीच हुए मुकाबलों में पटियाला ने 15 गोल करके पठानकोट की टीम को 11 गोल के अंतर से हरा दिया। मानसा की टीम ने 13 गोल करके संगरूर की टीम को 4 गोल से और मुक्तसर की टीम ने 17 गोल करके बठिंडा की टीम को 5 गोल से मात दी। जबकि पुरुष वर्ग के मुकाबलों में अमृतसर साहब की टीम ने 19 गोल किये और बठिंडा को एक गोल से हरा दिया। इसी तरह बरनाला की टीम ने 25 गोल करके गुरदासपुर को 6 गोल और मानसा ने 22 गोल करके पटियाला की टीम को 10 गोल से करारी मात दी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
नई दुल्हन की तरह सजके क्रिकेट की ताल पर ताल मिलाता विश्व का सबसे बडा स्टेडियम मोटेरा ट्राइडेंट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने किया बढ़िया प्रदर्शन पहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने इतिहास रचा: अनुराग ठाकुर पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल को टॉप्स के तहत विशेष उपकरण की मंजूरी बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया नेशनल सिख गेम्स 2021 में शामिल वागीश पाठक तीसरी बार भारतीय नेटबॉल संघ (एनएफआई) के अध्यक्ष नियुक्त एडवोकेट ईशा गुप्ता नैटबॉल स्पोर्टस प्रोमोशन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता