ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
मनोरंजन

शार्ट फिल्म ‘बुलेट’ बायकॉट आफ पटाखे का पोस्टर रिलीज़

February 09, 2021 05:58 PM

चंडीगढ़: लंदन आई फिल्म स्टूडियो और अमृत फिल्म रिकॉर्डस के बैनर तले बनी पंजाबी शार्ट फिल्म ‘बुलेट-बायकॉट ऑफ पटाखे का पोस्टर आज स्थानीय मेट्रो-43 होटल में रिलीज़ किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता गुरविंदर संधु, संदीप गोसल, एस.के.सांझ, लेखक-निर्देशक बलकार मान, पटकथा लेखक राकेश बक्शी, गायक हर्फ मान, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी मनदीप बुमोतरा, टीजे (टीजे) संवाद लेखक हरजीत सिंह एवं संगीतकार पवन कैंथ, सहित फिल्म कलाकार विक्रांत, संदीप चमकौर, लिटल स्टार-7, गरसेवक सिंह आदि मौजूद थे।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान निर्माता गुरविंदर संधु व निर्देशक बलकार मान ने बताया कि यह लघु फिल्म आज कल की ऐसी युवा पीढ़ी पर आधारित है जो राह चलते हुल्लड़बाजी करने और अपनी बुलेट बाईक से तीव्र गति के पटाखे बजाकर लोगों का ध्यान भंग करने और उन्हें भयभीत करने में यकीन रखती है।

कई दफा ऐसे भीषण पटाखों की आवाज़ से राह चलते किसी भी व्यक्ति के साथ हादसा हो सकता है और उनके हार्ट अटैक की नौबत भी आ सकती है। फिल्म का मकसद ऐसे नौजवानों को एक संदेश देना है कि वे अपने मनोरंजन के लिए लोगों को परेशान न करें और उनकी जान को जोखिम में मत डालें। समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझें। फिलम के अन्य कलाकारों में गुरविंदर संधु, बलकार मान, राकेश बक्शी, मनदीप बुमोतरा, रमन शर्मा, टल्ला, सुखराज, अकालजोत संधु आदि शामिल है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार